अनुज कलम को भारी समर्थन की उम्मीद

के० एस० टी०,कानपुर संवाददाता। राजनीति का असली रंग अगर देखना है तो उत्तर प्रदेश आये और पंचायत चुनाव देखिये। जहां हर पल चुनावी समीकरण बदलते हैं। इसकी एक बानगी जिला पंचायत पेम सदस्य पद हेतु दावेदारी में देख सकते हैं। यहाँ से कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार अनुज कमल जनता की पहली पसंद बनते दिख हैं।

कल उनकी जीत को सुनुश्चित करने कांग्रेस की दिग्गज नेताओ ने अनुज कमल के समर्थन में जनता से अपील करने के लिए उतरे। अनुज कमल के लिए पूर्व सांसद राजाराम पाल और कांग्रेस की युवा फायर ब्रांड नेत्री करिश्मा ठाकुर ने जोरदार जनसम्पर्क कर के भरी मतों से विजयी बनाने की अपील की। पूर्व सांसद राजाराम पाल ने.

इस सरकार में किसान और गरीब परेशान है। सम्बोधन में उन्होंने कहा कि आने वाली 15 अप्रैल को आप अनुज कमल को भारी मतों से विजयी बनाये। वोट अपील के दौरान कांग्रेस की फायर ब्राण्ड नेत्री करिशमा ठाकुर ने खुद आप से मिलने आए हैं। अनुज भैया,आए हैं जैसे जोरदार नारे लगा कर अनुज कमल के लिए वोट करने की अपील की।

और “हमारा नेता कैसा हो अनुज भैया जैसा हो” के नारे लगाकर करिश्मा ठाकुर ने पेम जिला पंचायत चुनाव में एक नया जोश भरने भरने का काम किया। एक सभा को संबोधित करते हुए करिशमा ने कहा कि यहां पर मैं अपने नौजवान साथियों से कहना चाहूंगी की हम चाहें तो मिलकर इस देश की सत्ता को बदल सकते हैं। जिला पंचायत हो, सभासद हो, विधानसभा हो, लोक सभा हो हमारे लिए एक-एक चुनाव महत्वपूर्ण है। मैं आप लोगों से कहना चाहूंगी

आने वाली15 तारीख को आरी वाले खाने में मोहर लगातर भाई अमित कमल को विजयी बनाएं। आप को बता दें कि बीते दिन अभी कई दैनिक अखबार ने भी में अपनी ग्राउंड रिपोर्ट में अनुज कमल की बढ़त को दर्शाया था और अखबार में छपी खबर के मुताबिक पता चल है कि पेम की जनता अनुज को ही इस बार अपना नेता चुनना पसंद करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *