वाहबिज दोराबजी ने हेटर्स को ‘जड़ा तमाचा’, ‘गोल्ड डिगर’ बुलाए जाने और बॉडी शेमिंग पर दिया करारा जवाब

टीवी शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ में पंक्षी का किरदार निभाकर घर घर मशहूर होने वाली वाहबिज दोराबजी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वाहबिज टीवी के कई हिट शो में काम कर चुकी हैं। वो बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन अक्सर वजन को लेकर उनका मजाक उड़ाया जाता है। वाहबिज ने टीवी के मशहूर अभिनेता विवान डीसेना से शादी की थी लेकिन उनका तलाक हो गया था। यहां तक कि तलाक के बाद उन्हें लोगों ने उन्हें गोल्ड डिगर भी कहा।

अब टीवी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम सेशन में किए गए इन सवालों का शानदार जवाब देकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। एक यूजर ने वाहबिज से कहा कि, ‘उनके शरीर को लेकर काफी कमेंट किए जाते हैं और कई बार ये कमेंट असहज कर देने वाले होते हैं’। इसका जवाब देते हुए वाहबिज ने कहा कि, ‘आपको खुद पर इतना विश्वास होना चाहिए कि कोई हिला ना सके। मुझे खुद में विश्वास है, इसलिए लोग क्या कहते हैं मुझे फर्क नहीं पड़ता है।

मैं ट्रोलर्स को वैसे ही देखती हूं जैसे किसी हाथी को देखकर कुत्ते भौंकते हैं। गौरतलब है कि वाहबिज दोराबजी ने साल 2013 में विवान डीसेना से शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद वाहबिज के लिए कहा गया कि उन्होंने पैसों के लिए ये शादी की थी। इसे लेकर एक यूजर ने उनसे सवाल कर दिया। इस पर जवाब देते हुए वाहबिज ने कहा कि,’पहले तो सीखो कि गोल्ड डिगर का मतलब क्या है और अपना बैकग्राउंड भी अच्छे से चेक करो।

मैं उन लोगों से प्रभावित नहीं होती जिनका मेरी जिंदगी में कोई मतलब नहीं है। विवान और वाहबिज  ने शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ में साथ काम किया था। हालांकि इस शो में दोनों एक दूसरे के अपोजिट नहीं थे लेकिन इसी शो के दौरान उन्हें प्यार हुआ था। इसके बाद दोनो ने शादी कर ली थी। वाहबिज ने विवान पर शादी के बाद घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि विवान उनके साथ मारपीट करते थे। दूसरी तरफ विवान ने वाहबीज पर उन्हे धोखा देने और विपुल रॉय संग अफेयर के आरोप लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *