अमेरिकी सिंगर बोलीं की अब पता चला कि मैं लेस्बियन हूं

मेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर केहलानी एश्ले अपने बेहतरीन गानों और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं। इसके साथ ही केहलानी लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। जिसकी चर्चा सभी जगह हो रही है। केहलानी ने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सिंगर केहलानी एश्ले ने बताया है कि वो लेस्बियन हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक वीडियो के जरिए दी है। इस वीडियो में केहलानी कहती हैं कि, ‘मैं लेस्बियन हूं, लेस्बियन हूं, लेस्बियन हूं। मुझे अब पता चला कि मैं एक लेस्बियन हूं। 25 वर्षीय सिंगर ने एक नए टिकटॉक वीडियो के जरिए अपने लेस्बियन होने की पुष्टि की है।

सिंगर आगे कहती हैं कि, ‘मैंने अपने परिवार से कहा कि मैं लेस्बियन हूं। तो मेरे परिवार ने जवाब दिया कि हमें पता है कि तुम लेस्बियन हो। मुझे लगा, इस बारे में सबको पता है, सिर्फ मुझे छोड़कर। एक रिपोर्ट में मुताबिक, इससे पहले गायिका ने कहा था कि ‘वह एक पुरुष और स्त्री दोनों महसूस करती हैं। जब मैं घर पर होती हूं,

तो एक पुरुष की तरह फील करती हूं। लेकिन, जब मैं शांति और चिंतनशील मोड में आती हूं तो एक स्त्री की तरह महसूस करती हूं। मैं खुद तो तब एक स्त्री की तरह महसूस करती हूं, जब खुद के लिए समय निकालती हूं। नहाती हूं, अपने आप को संवारती हूं। जब मैं शीशे के सामने खड़े होकर अपने आप को निहारती हूं तो बहुत सुंदर महसूस करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *