रंजिश में युवक को गोली मारी

के० एस० टी०,शुक्लागंज। गंगाघाट को कोतवाली क्षेत्र के पश्चिमी इलाके राजीव नगर खंती में पुरानी रंजिश के चलते गोताखोर में रहने वाले एक अपराधी ने अपने एक दर्जन साथियों के साथ एक घर पर चढ़ाई कर जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान चली गोली में एक युवक के पैर में लगी‚

जिससे गंभीर हालत में पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं युवक के छोटे भाई को भी बचाव के दौरान काफी चोटें आई। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बाकी के साथियों की तलाश शुरू की है। राजीव नगर खंती में रहने वाला इंसान अली पुत्र इस्माइल.

रविवार को अपने घर पर मौजूद था। इसी दौरान गोताखोर में रहने वाला अपराधी तकदीरा अपने तीन चार साथियों के साथ उसके घर के पास स्थित एक दुकान पर खड़़ा होकर गाली–गलौज कर रहा था। इस बात को लेकर इंसानअली के छोटे भाई जुबैर अली उर्फ छोटू ने विरोध किया।

जिसपर तकदीरा देख लेने की धमकी देता हुए चला गया। दिन करीब दो बजे वह 20 से 25 लोगों को लेकर इंसान अली के घर पहुंचा और धावा बोलकर इंसान अली को लाठी– डंड़ो से पीटने लगा। मारपीट के दौरान इंसान लहूलुहान होकर जमीन पर गिरा‚ जिसको बचाने आये भाई जुबैर को भी युवकों ने जमकर पीटा।

मारपीट के दौरान ही इंसान के बाये पैर में गोली लग गई। इस घटना के बाद तकदीरा अपने साथियों के साथ भाग निकला। घायल इंसान ने कोतवाली पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी और बताया कि पुरानी रंजिश के चलते तकदीरा‚ जिलानी‚ चांद‚

राजा मख्खत समेत एक दर्जन से अधिक लोगों ने मारपीटा और उसके पैर में गोली मारी। पुलिस ने घायल को गंभीर हालत में भर्ती कराते हुए तकदीरा और जिलानी को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह का कहना था कि तहरीर मिलने के बाद गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *