गमछे से हाथ बंधे मिला सफाई कर्मी का शव, हत्या की आशंका

के० एस० टी०,आजमगढ़। थाना तरवाॅ क्षेत्र के फद्दूपुर में स्थित मातवर सिंह इन्टर कालेज के पिछे संदिग्ध हाल में गमछे से दोनों हाथ बंधा सफाई कर्मी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक के दोनों हाथ व गर्दन गमछे से बंधे होने तथा सिर और शरीर पर चोट के.

निशान देखकर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना की छानबीन में जुटी पुलिस टीम ने डाग स्क्वायड एवं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकाला। मृतक की पहचान अखिलेश यादव (30) पुत्र रामजी यादव.

ग्राम लोकईपुर (बिरनैया) पोस्ट उचहुवाॅ सदर तहसील के पल्हनी ब्लाक क्षेत्र में सफाई कर्मी पद पर तैनात था। एक दिन पूर्व उसके छोटे भाई अर्जुन ने बाइक से ड्यूटी स्थल पर पहुंचाया था, गुरुवार शाम छोटे भाई अर्जुन को फोन कर बोला के मैं घर आ रहा हूँ।

रात तकरीबन 8:20 बजे भाई को फोन कर बोला के मैं फद्दूपुर आ गया हूँ और एक घण्टे में घर आ जाऊंगा । काफी देर तक इन्तजार करने के बाद परिजन सो गयें, शुक्रवार सुबह साढ़़े़ 6 बजे दोस्तों द्वारा सूचना मिलने पर अर्जुन मौके पर पहुंच कर शव का पहचान किया। इसके बाद मौके पर तरवाॅ थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह,

एस आई सौरभ त्रिपाठी व संजय कुमार और एस डी एम मेंहनगर प्रियंका प्रियदर्शनी पुलिस बल के साथ पहुंचे एवं  मौजूद रहे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिये, बताया गया कि मृतक अखिलेश को पाँच वर्ष का एक लड़का अंश है पत्नी सुनिता और परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है। 

रिपोर्टर:- महेश & रामप्रवेश यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *