फौजी की पत्नी ने ससुर और देवर पर लगाया अश्लीलता करने का आरोप

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। जेके फर्स्ट निवासी एक फौजी लेह लद्दाख में तैनात है। उसकी जनवरी 2021 में प्रयागराज में रहने वाली युवती से शादी हुई है। 15 फरवरी को फौजी छुट्टी खत्म होने पर तैनाती स्थल पर चला गया। शुक्रवार को उसकी पत्नी अपने भाई के साथ चकेरी थाने जा पहुंची।

उसने पुलिस को बताया कि पति के जाने के बाद से ही ससुर और देवर का व्यवहार उसके प्रति बदल गया था। घर में शराब पीना कोई नई बात नहीं थी। एक दिन देवर ने उसे भी शराब के लिए ऑफर कर दिया‚ जिस पर वह समझ गयी कि देवर की नीयत उस पर ठीक नहीं है।

देवर और ससुर उसे किसी न किसी बहाने से अपने पास बुलाते थे। इसकी शिकायत उसने अपनी सास और ननद से भी की लेकिन वह दोनों टाल गयीं। पीड़िता ने बताया कि 20 मई को देवर शराब पी रहा था। उसने उसे भी शराब ऑफर की। उसने मना किया तो देवर ने हाथ पकड़़कर.

उसे खींच लिया और अश्लीलता करने लगा। शिकायत साथ बैठे ससुर से की तो उन्होंने भी उसके साथ अश्लीलता की। वह किसी प्रकार दोनों से बचकर भाग निकली। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने उसके ससुर और देवर को थाने बुला लिया।

पुलिस ने पीड़िता के पति को घटना से अवगत कराया तो उसने दो दिन में शहर पहुंचकर मामला सुलझाने की बात कही। इस पर महिला को उसके भाई के साथ मायके भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *