जलपरी बनीं बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री किराया आडवाणी अपनी शानदार एक्टिंग और लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री अपनी सादगीभरी खूबसूरती के साथ फैंस के दिलों में जगह बना चुकी हैं। वहीं मौका मिलते ही वो हॉट लुक में भी नजर आ जाती हैं। जिसे उनके फैंस पसंद करते हैं। वैसे तो कियारा कैजुअल लुक के लिए ज्यादातर कंफर्टेबल कपड़ों में दिखती हैं।

लेकिन इवेंट से लेकर अवॉर्ड शो में ग्लैमरस अंदाज नजर आ ही जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी एक थ्रोबैक फोटो साझा की है। इस तस्वीर में कियारा अंडरवॉटर स्विमिंग करती नजर आ रही हैं। कियारा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट व लाइक करते अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ ही देर में इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। कियारा ने इस थ्रोबैक तस्वीर को.

साझा करते हुए मोटिवेशनल कैप्शन भी लिखा है। कियारा ने लिखा, ‘तुम लहरों को नहीं रोक सकते, लेकिन तैरना सीख सकते हो।’ हाल ही में उन्होंने मदर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपने मां के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो अपनी मां के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ‘ऐसा कुछ नहीं है.

जिसे आपकी मां ठीक नहीं कर सकती! हमारी सभी मां को हैप्पी मदर्स डे कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म शेहशाह में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मोल्हत्रा के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ परमवीर च्रक विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं अभिनेत्री कियारा उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का रोल प्ले कर रही हैं।

इसके अलावा अभिनेत्री ‘जुग जुग जियों’, ‘भूल भुलैया 2’ में अहम निभाती नजर आएंगी। बात दें कि कियारा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत साल 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ से की थी। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटॉल्ड स्टोरी’ से मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *