अंधाधुंध फायरिग में एक की मौत

के० एस० टी०,आजमगढ़ संवाददाता। बरदह थाना क्षेत्र का मोहम्मदपुर फेटी गांव बुधवार की सुबह गोलियों की आवाज से गूंज उठा। दो मोटर साइकिलों पर सवार छह बदमाशों ने महताब के घर पहुंचकर अंधाधुंध फायरिग शुरू कर दी। इसमें वहां मौजूद बंटी सिंह पुत्र गिरिराज सिंह की मौत हो गई। बंटी जौनपुर जिले के केराकत के रहने वाले थे।

घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई गई है। इस घटना से गांव में अफरातफरी मच गई। ग्रामीण दहशत में हैं। लगभग डेढ़ माह पूर्व हत्या के प्रयास की घटना में गांव का शाहजहां उर्फ नैयर जेल में निरुद्ध है। उसी मामले में समझौता कराने के लिए जेल के अंदर से वह बार-बार दबाव बना रहा था। चर्चा है कि महताब के घर पर बंटी और गाजीपुर के.

करंडा निवासी मनोज सिंह सुरक्षा के लिहाज से रहते थे। बंटी की हत्या के बाद पुलिस ने मनोज सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। दोनों अखंड सिंह ग्रुप से जुड़े बताए जा रहे हैं। घटना के पीछे गैंगवार की आशंका भी जताई जा रही है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि हमलावरों ने अपना मुंह ढककर रखा था।

सफेद रंग की मोटरसाइकिल पहले घर के सामने आकर रुकी और उसके कुछ ही देर बाद काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिग करने लगे। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। महताब की ओर से छह आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़ित परिवार को पुलिस की तरफ से सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *