दबंगों ने दिनदहाड़े युवक पर किया कट्टे से फायर

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। कस्बा शिवराजपुर में दबंगों ने दिनदहाड़े युवक को जमकर मारापीटा व जान से मारने की नीयत से कट्टे से फायर कर दिया। युवक ने एक दुकान में घुसकर जान बचाई। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों को नामजद करते हुए चार–पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

शिवराजपुर थाना क्षेत्र के हंसी निवादा गांव निवासी अभिषेक सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह बुधवार को दोपहर 11:30 बजे अपने घर से कस्बा शिवराजपुर जा रहा था तभी लगभग 10 बजे टीकम सिंह ग्राम राधन थाना शिवराजपुर‚ शिवा उर्फ मोनू कुशवाहा निवासी पकरा थाना शिवराजपुर‚

अमित वर्मा कस्बा शिवराजपुर‚ एहसान फारुकी व जावेद ने शिवराजपुर बैरी रेलवे क्रॉसिंग के पास उसे देखकर गाली–गलौज की। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट की। पीडि़त इसके बाद शिवराजपुर कस्बा से अपना काम निपटा कर जब वापस अपने घर को जाने लगा तो समय लगभग 11:30

बजे टीकम सिंह‚ जावेद‚ अमित‚ एहसान आदि लोग आलम बिरयानी वाले की दुकान के पास पहले से घात लगाकर बैठे थे और उसके पहुंचते ही पुनः उससे मारपीट कर दी तथा उसे जान से मारने की नीयत से जावेद ने उस पर कट्टे से फायर कर दिया।

जान बचाकर पीडि़त खान मिस्त्री की दुकान में घुस गया और शोर मचाया ग्रामीणों को आता देख हमलावर कट्टा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए हैं। पीडि़त अभिषेक सिंह ने बताया कि वह इतना भयभीत हो गया था के वह 2 दिन घर से नहीं निकला और आज उसने शिवराजपुर थाने में.

आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है। थानाध्यक्ष शिवराजपुर ने बताया कि पीडि़त अभिषेक की तहरीर पर उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *