वाराणसी का युवक गाजीपुर में गोली मार कर की हत्या

के० एस० टी०,गाजीपुर संवाददाता। थाना क्षेत्र के नखतपुर गांव के पास निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार की शाम वाराणसी जिले के आदमपुर थाना के गंगा बिहार कालोनी निवासी मनोज यादव (30) संदिग्ध हाल में गोली लगने से मृत मिला। पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर नमूने लिए। मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है।

मौत की जानकारी स्वजनों को दे दी गई। पुलिस के मुताबिक पेशे से आटो चालक मनोज पूर्वांचल एक्सप्रेस पर पैदल ही टहलते हुए मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। बात करने के बाद उसने पास में रखे बंदूक से खुद को टुड्डी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आसपास काम करने वाले लोग मौके पर पहुंचे। जानकारी पर पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंची।

मृतक के पास मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त हुई। पुलिस ने मोबाइल में मिले नंबर के आधार पर स्वजनों को सूचना दी। इस स्थान पर मनोज यादव कैसे पहुंचा इसकी जांच की जा रही है। सीओ कासिमाबाद आनंद शाही सहित मरदह थाने की फोर्स मौके पर डटी रही। मनोज यादव का शव जिस स्थान पर मिला है वहा कोई बाइक या वाहन नहीं मिला है।

वह उस स्थान पर कैसे पहुंचा इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। विदित हो कि निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अभी वाहनों का आवागमन प्रारंभ नहीं हुआ है। कोई सवारी वाहन भी अभी नहीं चलती है। शव मिलने के एक किमी आगे मऊ जिले की पिपरिडीह बाजार स्थित है।

मनोज वाराणसी का रहने वाला है। स्वजनों से बात करने पर पता चला कि वह आटो चलाता था और दो शादियों के मामले को लेकर घर से एक सप्ताह से लापता था। मौके से बंदूक बरामद हुई है। उसने आत्महत्या क्यों की इसकी पड़ताल कराई जा रही है।

-डा० ओमप्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *