मलाइका अरोड़ा एक बार फिर बोल्ड अवतार में दिखी

लाइका अरोड़ा खान का फिल्मी करियर भले ही कुछ खास न रहा हो, लेकिन आज वो बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों मे शुमार हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने निजी रिश्ते को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इसी के साथ ही वो अपनी बोल्डनेस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक खूब पसंद करते हैं। लेकिन कभी-कभी उन्हें अपनी पोशाक को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ती है।

 

अपनी नई पोस्ट से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका:- इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री हैं। अपनी फिटनेस से वो युवा अभिनेत्रियों को भी मात दे देती हैं। उनकी तस्वीर देखने के बाद प्रशंसक उनकी खूबसूरती के कायल हो जाते हैं। एक बार फिर से मलाइका ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने प्रशंसको को पूरी तरह से हैरान कर दिया है। उनकी वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की वीडियो:- मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की। इस वीडियो में वो अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। इसमें उनकी कई पुरानी बोल्ड वीडियोज भी हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, ‘सप्ताहांत का एहसास, मुझे ये एडिट पसंद आई। बता दें कि इस वीडियो को मलाइका के एक प्रशंसक ने एडिट किया है। वीडियों में वह अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं। किसी वीडियों में मलाइका स्विमिंग पूल के पास बैठी हैं तो किसी में वह कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

यूजर्स ने तस्वीर देखकर किया ऐसा कमेंट:- मलाइका के इस हॉट और बोल्ड वीडियो को देखने के बाद उनके प्रशंसक उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक यूजर ने लिखा, ‘नोरा आप यू ही बदनाम हैं, आग तो मलाइका ने लगाई है। वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैम आप तो असली ब्यूटी क्वीन हैं। अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप की उम्र का तो पता ही नहीं चलता आप बहुत ही खूबसूरत हैं।

 

लाखों में हैं सोशल मीडिया पर प्रशंसक:- मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं। कभी वो अर्जुन कपूर के साथ तस्वीर साझा करती हैं तो कभी अपनी गर्ल गैंग करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ पार्टी करते हुए नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। उनकी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। उन्हें 13 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

योगा से रखती हैं खुद को फिट:- मलाइका अरोड़ा सिर्फ फैशन के मामले में ही नहीं बल्कि फिटनेस के मामले में भी अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर मलाइका अपने प्रशंसकों को योग करने के लिए प्रेरित करती हैं। बता दें कि करीना कपूर खान ने जब बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था तो उसके बाद मलाइका ने वापस शेप में आने के लिए करीना की बहुत मदद की थी। इसके अलावा अगर मलाइका के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होने मुन्नी बदनाम हुई, अनारकली और छैया-छैया जैसे कई सुपरहिट गाने दिए हैं।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *