लुटेरी दुल्हन ने दिया पति को धोखा‚ रचाई तीसरी शादी

◆ पीड़ित का आरोप नकदी व जेवरात लेकर घर से भागी

बिना तलाक दिये तीसरी शादी की‚ थाने में दी तहरीर


के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। प्यार में धोखा खाये एक युवक ने बाबूपुरवा थाने में तहरीर देते हुये अपनी पत्नी को लुटेरी दुल्हन का दर्जा दिया। पीड़ित का कहना था कि प्रेम विवाह रचाने के बाद एक दिन उसकी पत्नी घर से नकदी व जेवरात लेकर भाग गयी। खोजबीन करने पर पता चला कि उसने तीसरी शादी कर ली हैै। पीड़ित का आरोप है कि बिना तलाक दिये वह कैसे तीन शादियां कर सकती है।

पुलिस पीड़ित की तहरीर पर मामले की छानबीन कर रही है। बाबूपुरवा रेलवे कॉलोनी निवासी एक युवक ने बताया कि मई 2020 में उसकी मुलाकात गोविन्द नगर कच्ची बस्ती में रहने वाली युवती से हुई थी। दोनों में प्रेम प्रसंग हुआ और चार जून 2020 को आर्य सामान मंदिर में शादी कर ली। आरोप है कि पत्नी कुछ दिन तो अच्छे से रही पर उसके बाद आये दिन परिजनों से झगड़़ा करने लगी।

नवम्बर में रिश्तेदार की शादी में जाने की बात कह कर घर से पांच लाख रुपये के जेवरात व पचास हजार रुपये नकद लेकर चली गयी। कुछ दिनों बाद उसने फोन किया तो पत्नी ने कहा कि अब वह उसके साथ नहीं रहेगी। तब से उसने अपना फोन बंद कर दिया। जब उसने पत्नी के मायके जाकर पूछताछ की तो उन्होंने भी बात करने से मना कर दिया। पत्नी के मायके के आसपास से जानकारी हुयी कि.

उसने तुमसे पहले भी एक युवक से शादी की थी। उसके साथ भी ऐसा ही किया और अब उसने तीसरी शादी कर ली है। जिसके बाद पीड़ित ने बाबूपुरवा थाने में तहरीर देते हुये कार्रवाई की मांग की है। बाबूपुरवा इंस्पेक्टर देवेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि छानबीन में तीसरी शादी के बात गलत लग रही है। फिलहाल शनिवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *