शराब के लिए पांच सौ रुपये नहीं दिए तो मारी गोली, गिरफ्तार

के० एस० टी०,नई दिल्ली संवाददाता। मोहन गार्डन थाना क्षेत्र में शराब पीने के लिए पांच सौ रुपये नहीं देने पर गोली मारने का मामला सामने आया है। पांच बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर व उनके भाई के साथ जमकर मारपीट की और बाद में गोली मारकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रापर्टी डीलर राधेश्याम और उनके भाई भरत को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रवीण उर्फ सोनू व अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। प्रवीण दो दिनों की पुलिस रिमांड पर है। बाकी तीन आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि राधेश्याम अपने परिवार के साथ मोहन गार्डन में रहते हैं। इन्होंने जायसवाल प्रापर्टी के नाम से कार्यालय खोल रखा है। शुक्रवार को राधेश्याम अपने चचेरे भाई भरत के साथ कार्यालय में बैठे थे।

इसी दौरान प्रवीण अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और शराब पीने के लिए पांच सौ रुपये मांगने लगा। राधेश्याम ने पैसे देने से मना किया तो दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इस दौरान प्रवीण व उसके अन्य चार दोस्त ने राधेश्याम के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच भरत ने बीचबचाव की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और जमकर पिटाई की। इतने से ही प्रवीण का मन नहीं भरा तो.

जाते समय उसने राधे श्याम पर फायरिंग कर दी। गोली राधेश्याम के पैर में लगी और वे वहीं लुढ़क गए। इसके बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए। पुलिस ने एक भगोड़ा को किया गिरफ्तार-: वहीं इलाके में अपराध पर लगाम लगाने के लिए द्वारका जिला पुलिस ने गश्त पर जोर दिया है। इससे बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी भी मिल रही है। इसी कड़ी में द्वारका नार्थ थाना पुलिस ने कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित.

एक बदमाश प्रदीप शाह को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि द्वारका नार्थ थाने में दर्ज एक मामले में प्रदीप शाह की तलाश पुलिस को पिछले काफी समय से थी। इसी क्रम में पुलिस को पता चला कि प्रदीप भरत विहार इलाके में अपने परिवार के साथ रह रहा है। इसके बाद पुलिस की एक टीम उसके घर पर गई। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *