सिपाहियों ने फोन किया, दो युवक उनके पास गये और अब तक वापस नहीं लौटे

के० एस० टी०, उन्नाव/शिवनगर संवाददाता। शहर के अलग-अगल मोहल्ला निवासिनी दो महिलाओं ने कोतवाली में दिए प्रार्थनापत्र में एक ने अपने भाई व दूसरी ने बेटे को कोतवाली के एक सिपाही द्वारा बुलाने और तभी से उनका कहीं पता न होने की बात कही है। बताया कि युवकों को पुलिस किसी बड़े मामले में फंसाने की फिराक में है।

महिलाओं ने अधिकारियों से युवकों का पता लगाकर उन्हें छोड़ने की मांग की है। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवनगर निवासी प्रिया ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि उसके पति शैलेंद्र को कोतवाली में तैनात दो सिपाहियों ने फोन कर बुलाया था। बताया कि उन्होंने उसे नौकरी दिलाने का लालच भी दिया था।

इस पर वह बाइक से सिपाही के घर चला गया। उसके अनुसार शैलेंद्र की बाइक वहीं पर है लेकिन उसके पति का कुछ पता नहीं है। इसी प्रकार शहर के मोहल्ला आवास विकास कालोनी की रहने वाली माधुरी कुशवाहा ने बताया कि उसके बेटे शेरा को भी उन्हीं सिपाहियों ने शुक्रवार को फोन कर बुलाया था। तभी से उसका कोई पता नहीं है।

महिलाओं का आरोप है कि उनके मोबाइल बंद करवा दिये गए हैं। दोनों ने आशंका जताई कि पुलिस दोनों को फर्जी केस में फंसाने का प्रयास कर रही है। इस बारे में कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि महिलाओं ने जो आरोप लगाए हैं वे सही नहीं हैं। दोनों युवकों को स्वाट टीम द्वारा उठाए जाने की चर्चा रही।

पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों युवकों को लेकर टीम को रोडवेज वर्कशाप में हुई लूट और बीते साल दही क्षेत्र में दो युवतियों के शव मिलने के मामले में शामिल होने का सुराग मिला था। जिसके चलते टीम दोनों को उठाकर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *