भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह बनेगी शो का हिस्सा

बिग बॉस टेलीविजन पर आने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाला है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस को करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आएंगे। इस शो में कौन-कौन से प्रतियोगी होंगे इस लिस्ट के बारे में जानने के लिए हर किसी के मन में उत्सुकता बनी हुई है। अब तक इस शो से दो कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं और उनकी पहली झलक भी दर्शकों के सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में जीशान खान और नेहा भसीन के नाम का खुलासा हो चुका है। इन दोनों के बाद अब इस शो में एक और कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान हो चुका है।

 

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होंगी अक्षरा सिंह-: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने वाले बिग बॉस में नजर आने वाली हैं। अक्षरा सिंह का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये प्रोमो उनके फैनक्लब ने डाला है। इस प्रोमो में अक्षरा का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन आवाज आंखो और अंदाज से ये अंदाजा लगाना आसान है कि अक्षरा इस सीजन की तीसरी प्रतियोगी हैं।

 

प्रोमो में दिखा अक्षरा का स्वैग-: इस प्रोमो में अक्षरा का स्वैग देखते ही बनता हैं। इस वीडियो में वो ये कहती हुईं नजर आ रही हैं कि, ‘जो भी लोग भोजपुरी फिल्म जगत का नाम खराब कर रहे हैं उनकी लबर लबर बंद कर देंगे’। इस प्रोमो में उन्होने आगे कहा कि वैसे तो लोग हमें जबरदस्ती के रोमांस के लिए जानते हैं, लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो हम एक्शन करना भी जानते हैं।

 

भोजपुरी फिल्म जगत का बड़ा नाम हैं अक्षरा-: अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म जगत का बड़ा नाम है। उनका नाम सामने आने के बाद प्रशंसकों की खुशी दुगुनी हो गई है। उन्होने भोजपुरी सिनेमा के बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया है। जिसमें निरहुआ, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव जैसे कई सितारों का नाम शामिल हैं। उनके गाने भी काफी मशहूर हैं।

 

अक्षरा से पहले ये सितारे भी बने हिस्सा-: वैसे अक्षरा सिंह से पहले भोजपुरी सिनेमा के कई सितारे बिग बॉस के कई सीजन का हिस्सा रहे हैं। निरहुआ से लेकर मोनालिसा तक कई भोजपुरी सितारों ने अपनी मौजूदगी और अंदाज से इस शो में चार चांद लगाए। लेकिन अब तक भोजपुरी फिल्म का कोई सितारा शो में जीत नहीं पाया है। अक्षरा से उनके प्रशंसकों को काफी उम्मीदें हैं। अक्षरा शो में कितना लंबा जाएंगी ये तो ऑन एयर के बाद ही पता चलेगा।

 

2 दिन में होगा ऑन एयर-: यह शो दो दिन में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑन एयर होने वाला है। ऐसे में देखना ये है कि इस शो में और कौन-कौन से प्रतियोगी नजर आएंगे। अक्षरा सिंह के प्रोमो में अंदाज को देखकर तो यही लग रहा है कि वो अपने दर्शकों का पूरा मनोरंजन करने वाली हैं और सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने के लिए बिलकुल तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *