पेड़ से टकराया लोडर दो महिलाओं की मौत और सात लोग घायल

के० एस० टी०,कानपुर देहात संवाददाता। रूरा थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह सड़क हादसे में दो महिलाओं की जान चली गई और सात लोग गंभीर घायल हुए हैं। झींझक से श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा लोडर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई,

पुलिस ने सात गंभीर घायलों को अस्पताल भिजवाया है। लोडर सवार श्रद्धालु मंगलपुर झींझक से प्रवचन में शामिल होने घाटमपुर जा रहे थे। सोमवार की सुबह मंगलपुर व झींझक क्षेत्र से श्रद्धालु लोडर पर सवार होकर घाटमपुर क्षेत्र में आयोजित प्रवचन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

सुबह करीब साढ़े आठ बजे लोडर रूरा क्षेत्र से गुजर रहा था, इस बीच झींझक मार्ग पर अचानक चालक ने नियंत्रण खो दिया और लोडर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। हादसे में लोडर सवार दो महिलाओं की मौत हो गई और सात लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद लोडर सवार लोगों में चीख पुकार मच गई।

हादसा देखकर दौड़े आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकालना शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा। मरने वाली महिलाओं की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि दो गंभीर घायलों को.

कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल में सीएमओ डॉ० एके सिंह व एसडीएम राजीव राज को घायलों के समुचित उपचार कराने के लिए भेजा गया है। सीओ अकबरपुर अरुण कुमार ने बताया लोडर चालक का अभी पता नहीं चला है, घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *