जनपद की महिला शिक्षिकाएं मुख्यमंत्री को भेज रहीं राखी

के० एस० टी०,आजमगढ़ संवाददाता। महिला शिक्षिकाएं सीएम को राखी भेजकर रिटर्न गिफ्ट के रूप में पुरानी पेंशन की मांग कर रही हैं। जनप्रतिनिधियों को मांग पत्र सौपते समय राखी बांधकर पुरानी पेंशन की मांग करने का फैसला लिया गया है। अटेवा पेंशन बचाओ मंच लगातार पुरानी पेंशन के लिए आंदोलन चला रहा है।

कोविड-19 के कारण बड़े धरना प्रदर्शन नहीं किये जा रहे हैं। संगठन ने पेंशन आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए इंटरनेट मीडिया का सहारा भी ले रहा है। संगठन की ओर से ट्विटर के माध्यम से बड़ा अभियान चलाया जा चुका है। मेल के माध्यम से हजारों की संख्या में शिक्षकों एवं कार्रचारियों ने अपनी मांग सत्ता पक्ष के साथ ही विपक्ष के बड़े नेताओं से की है।

अब पेंशन के लिए महिला शिक्षिकाओं ने बीणा उठाया है। महिला शिक्षिकाएं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राखी भेजकर रिटर्न गिफ्ट के तौर पर पुरानी पेंशन की मांग कर रही हैं। संगठन ने यह निर्णय लिया है कि रक्षाबंधन के दिन जनप्रतिनिधियों को मांग पत्र सौंपा जाएगा। इसके साथ ही उन्हें रखी बांधकर रिटर्न गिफ्ट के तौर पर.

पुरानी पेंशन बहाल कराने में सहयोग की मांग की जाएगी। संगठन के जिला संयोजक सुभाष चंद यादव ने बताया कि यह अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। काफी संख्या में महिला शिक्षिकाओं द्वारा मुख्यमंत्री को राखी भेजी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *