40 दरोगाओं समेत कई आरक्षियों का तबादला

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। पुलिस उपायुक्त दक्षिण ने सोमवार को 40 दरोगाओं व आधा सैकड़़ा आरक्षियों का स्थानांतरण किया है। राम शिरोमिण को नौबस्ता से दादानगर चौकी प्रभारी‚ हरिशम्भू सिंह को दादानगर से संजय वन चौकी प्रभारी ‚नंद कुमार मिश्रा को संजयवन से बाबूपुरवा चौकी‚ प्रमोद कुमार को बंसत विहार से उस्मानपुर चौकी‚ राजेश कुमार रावत को बर्रा से बसंत विहार चौकी‚

शिशुपाल सिंह को नौबस्ता से गोविन्द नगर चौकी‚पवन कुमार मिश्रा को गोविन्दनगर से बर्रा चौकी‚सत्यपाल सिंह को बर्रा से फजलगंज चौकी‚रमाकांत गौतम को नजीराबाद से अर्मापुर चौकी‚अखिलेश कुमार को किदवई नगर से सकेत नगर चौकी‚देवेन्द्र कुमार को साकेत नगर से मिलिट्री कैंप चौकी‚सच्चिदानंद को मिलिट्री कैंप गुजैनी चौकी‚सूर्यबली यादव को पुलिस उपायुक्त दक्षिण जोन से.

मिल्क बोर्ड़ चौकी‚सैय्यद जुबैर शरीफ को मिल्क बोर्ड़ से आवास विकास चौकी‚भूपेन्द्र यादव को बाबूपुरवा से जूही चौकी‚राजेश सिंह को अर्मापुर से बाबूपुरवा चौकी‚शैलेन्द्र यादव को बर्रा से जूही परमपुरवा चौकी‚अजय कुमार को आरके नगर से किदवई नगर चौकी‚राजन कुमार मौर्य को बर्रा से नौबस्ता‚रवि शंकर पाण्डे़य को बर्रा से हंसपुरम ‚राजेश कुमार बाजपेयी को किदवई नगर से नौबस्ता‚महेन्द्र सिंह को.

नौबस्ता से किदवई नगर ‚प्रमोद कुमार को बर्रा से जनता नगर‚फूलचंद्र यादव को फजलगंज से अशोक नगर‚ललिता चौहान को लIमी बाई आशा ज्योति केन्द्र से जेके मंदिर‚निधि गुप्ता को एंटी ड़ोमेस्टिक बायलेंस सेल का अतिरिक्त प्रभारी‚रानी लIमी बाई आशा ज्योति केन्द्र‚ जगप्रताप सिंह परिहार को दक्षिण जोन से नजीराबाद‚राजकुमार मौर्य को जूही से फजलगंज‚जमाल अहमद को नौबस्ता से.

वरिष्ठ उप निरीक्षक नौबस्ता‚उप निरीक्षक अनिल कुमार त्रिपाठी को वरिष्ठ उप निरीक्षक नौबस्ता‚उमा सिंह को फजलगंज से वरिष्ठ उप निरीक्षक बर्रा‚ चंद्र भान सिंह को नौबस्ता से वरिष्ठ उप निरीक्षक गोविन्दनगर‚हरिशंकर यादव को बाबूपुरवा से वरिष्ठ उप निरीक्षक नजीराबाद नरेशपाल सिंह राणा को वरिष्ठ उप निरीक्षक बर्रा‚शमशुल निशा को महिला थाने से वरिष्ठ उप निरीक्षक महिला थाना‚

विपिन कुमार को दक्षिण जोन से पुलिस उपायुक्त दक्षिण जोन राजनीश कुमार को महिला थाना से बर्रा थाना और राधा किशान को गोविन्दनगर से महिला थाने भेजा गया है। इसी तरह आधा सैकड़़ा आरक्षियों के भी तबादले किये गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *