नौ साल की बच्ची से मकान मालिक ने किया दुष्कर्म

के० एस० टी०,नई दिल्ली संवाददाता। वेलकम इलाके में नौ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मकान मालिक ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित फरार है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के बयान पर दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित बच्ची परिवार के साथ वेलकम इलाके में किराए पर रहती है। वह तीसरी कक्षा की छात्रा है।

उसके माता-पिता मजदूरी करते हैं। बच्ची ने पुलिस को बताया कि गत 22 सितंबर को उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे। वह घर पर अपनी छोटी बहन के साथ थी। दोपहर में उसकी बहन सो रही थी, तभी भूतल पर रहने वाला मकान मालिक रामा उसके पास कमरे में आया। उसे जबरदस्ती अपने घर ले गया, जहां वह उसके साथ दुराचार करने लगा। तभी बच्ची की मां खाना खाने के लिए आ गई।

उसने रामा को बेटी के साथ गलत हरकत करते हुए पकड़ लिया। मकान मालिक तुरंत फरार हो गया। बच्ची की मां ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस सबसे पहले बच्ची को काउंसलिंग के लिए लेकर गई। फिर मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित बच्ची का यह भी आरोप है कि इससे पहले 20 सितंबर को भी मकान मालिक रामा के घर में उसके किसी जानकार ने उसके साथ गलत हरकत की थी।

उस व्यक्ति का नाम वह नहीं जानती। उस व्यक्ति ने बच्ची को मुंह बंद रखने के लिए डराने-धमकाने के साथ 50 रुपये भी दिए थे। इस कारण यह बात उसने अपने माता पिता को नहीं बताई थी। बता दें कि गत अगस्त में त्रिलोकपुरी में छह साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दरिंदगी की थी। बीते सितंबर में जगतपुरी इलाके में एक बच्ची का पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने यौन शोषण किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *