सामंथा रुथ प्रभु ने अफवाहों का दिया करारा जवाब

क्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल में ही सोशल मीडिया पर अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने की सूचना को साझा किया था। इस पोस्ट में सामंथा ने लिखा था  कि ‘बहुत विचार-विमर्श के बाद चाई और मैंने अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारी दस सालों से अधिक की दोस्ती है जो कि बहुत मूलवान है। हमारे बीच एक खास रिश्ता रहेगा।

लेकिन दोनों की तलाक के साथ ही कई अफवाहों पर अब सामंथा ने खुलकर जवाब दिया है। सामंता रुथ प्रभु ने उनके अफेयर्स, अबॉर्शन को लेकर आ रही खबरों को लेकर सच सामने रखा है। इतना ही नहीं इन खबरों को उन्होंने बेबुनियाद बताया है। सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के बाद उड़ रही अफवाहों को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह रिप्लाई दिया है।

सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर लिखा है ‘मेरे निजी संकट में आपके भावनात्मक निवेश से मैं भाव-विभोर हूं। मेरे लिए इतना अपनापन दिखाने, सहानुभूति, चिंता दिखाने और झूठी अफवाहों और कहानियों के खिलाफ मेरी रक्षा करने के लिए आप सभी का धन्यवाद, जो मेरे बारे में फैलाई जा रही हैं। उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था। मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी।

यहां तक की मैंने गर्भपात करवाया है। तलाक होना अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दें। मुझ पर व्यक्तिगत हमले लगातार जारी हैं। लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे। सामंथा ने 6 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने सेपरेशन का एलान किया था।

सामंथा ने इस पोस्ट में लिखा था हम अपने-अपने रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं। हमें गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की आवश्यकता है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *