अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, युवक की हुई मौत

के० एस० टी०,गाजीपुर संवाददाता। नगर कोतवाली क्षेत्र के सेमरा चक फैज गांव के पास फोरलेन पर शुक्रवार शाम वाराणसी के तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर फोरलेन के किनारे एक आम के पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। वाराणसी से गाजीपुर की.

तरफ तीव्र गति से जा रही कार अचानक अनियंत्रित होकर फोरलेन के किनारे एक आम के पेड़ से टकरा गई। जिससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। कार चला रहा विशाल यादव (35) निवासी लखमीपुर थाना करंडा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। कार में बैठे अवनीश यादव व प्रिस यादव निवासी पहाड़पुर कला करंडा बुरी तरह घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए गाजीपुर भेजा गया,

जहां हालत गंभीर होने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। ट्रक व मालवाहक की हुई टक्कर क्षेत्र के औड़िहार में फोरलेन पर शुक्रवार की दोपहर साइकिल सवार को बचाने में तेज रफ्तार ट्रक व एक मालवाहक वाहन की टक्कर हो गई। घटना में दोनों वाहनों के सामने से परखच्चे उड़ गए, लेकिन संयोग अच्छा था कि दोनों चालकों को आंशिक चोटें आई हैं। एक निजीकंपनी का वाहन सामान लादकर नैनीताल से गाजीपुर जा रहा था। औड़िहार में साइकिल सवार को बचाने में ट्रक से टक्कर हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *