शराब के नशे में एक की मौत‚ दूसरा मरते बचा

कानपुर, संवाददाता। शराब की दुकानें खुलने के बाद लोगों ने जमकर शराब की खरीदारी की। नौबस्ता में एक नशेबाज युवक पानी की टंकी से गिर गया। सिर में गंभीर चोट आने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना नौबस्ता थाना क्षेत्र में हुयी जहां नशे में धुत साइकिल सवार एक युवक नाले में जा गिरा। जिसे निकालने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नौबस्ता में एक नशेबाज युवक पानी की टंकी से गिर गया। सिर में गंभीर चोट आने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नौबस्ता खाड़े़पुर निवासी कुलदीप उर्फ हरिओम साहू (25) बिजली मिस्त्री था। उसकी शादी नौरैया खेड़़ा की रहने वाली शबाना से हुई थी। बेटी यशी और नेहा। बेटी नेहा ने बताया कि सुबह पिता नशे की हालत में आए और छत पर लगी टंकी को तोड़़ने लगे। जब परिवार के लोगों ने मना किया तो नीचे उतरते वक्त अचानक उनका पैर फिसल गया और वह गिर पड़े़। सिर पर गंभीर चोट आने के कारण उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़े –नई दिल्ली: बिना कार्ड वाले 38 लाख लोगों को मिलेगा राशन

 

वहीं दूसरी घटना में नौबस्ता थाना क्षेत्र में नशे में धुत साइकिल सवार एक युवक नाले में जा गिरा। युवक को नाले में गिरा देख इलाकाई लोगों ने रस्सी की मदद से उसे बाहर निकाला और पास ही स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया। आवास विकास हंसपुरम निवासी दिनेश सरोज मंगलवार को बैंक से पैसे निकालने गये थे। वह बैंक से पैसे निकालने के बाद ठेके पहुँच शराब पी। इलाकाई लोगों के मुताबिक नौबस्ता बम्बा के पास नाले किनारे दिनेश साइकिल खड़़ी कर लघुशंका कर रहा था‚ तभी उसका पैर फिसल गया और वह नाले में जा गिरा। उसे नाले में गिरा देख इलाकाई लोगों ने रस्सी की मदद से उसे बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *