कान फिल्म फेस्टिवल में चला हिना खान का जादू

कान फिल्म फेस्टिवल में हिना खान अपनी खूब सूरती का जलवा दिखाने में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पीछे नहीं हैं। इस इवेंट से जुड़े फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में हिना अपनी अदाओं से कहर बरपाती नजर आ रही हैं। हिना खान छोटे पर्दे की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

उनका स्टाइल स्टेटमेंट और चार्म से बॉलीवुड हसीनाओं से किसी तरह से कम नहीं है। यही वजह है कि वह एक्ट्रेस अब सीरियल्स से आगे बढ़कर इस अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव जा पहुंची हैं। उनका ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हाल ही में इस इवेंट से उनका नया लुक सामने आया है। इन तस्वीरों में हिना बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 

फोटोज में हिना गोल्डन ऑफ शोल्डर बॉडी फिटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है। ओवरऑल लुक की बात करें तो थाई हाई स्लिट गोल्डन ऑफ शोल्डर गाउन में हिना ने बालों को बन के रूप में बांधा हुआ है। इसके साथ ही मरून लिपस्टिक उनके लुक को कम्प्लीट कर रही है। बड़े साइज के ईयररिंग्स और.

गोल्डन हील्स हिना खान की ड्रेस से पूरी तरह मैच हो रहे हैं। इसके अलावा हिना खान ने और कोई एक्सेसरी कैरी नहीं की हुई है। इस गोल्डन गाउन में पीछे की ओर छोटी सी वेल भी है। हिना खान की यह फोटोज हर किसी को पसंद आ रही है। फैंस भी उनके लुक पर खूब कमेंट कर रहे हैं। आम लोगों के अलावा सेलिब्रिटीज भी उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *