तमाम कब्जे ढ़हे पान व ई-रिक्शा कम्पनी आज भी बरकरार

डबल पुलिया के पार्क की चाहर दीवारी के निर्माण में ढ़हाए गये अन्य कब्जे

प्रतिबंधित नशे की बिक्री होती है पान की दुकान पर


के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। कानपुर में काकादेव क्षेत्र के डबल पुलिया स्थित वार्ड के बाहर निर्माणाधीन बाउण्ड्री वॉल सुर्खियों में है। सुर्खियां बनने का कारण यह है कि इस चाहर दीवारी की परिधि में आने वाले सारे कब्जे ढ़हा दिये गये किन्तु प्रतिबंधित सूखे गांजे के नशे वाली पान की दुकान सर्वेश शुक्ला उर्फ चुटिया वाले की गुमटी व ई-रिक्शा कम्पनी.

 

 

 

 

आज तक नहीं हटी। एक समय से कोचिंग जोन की परिधि काकादेव के बॉर्डर पर पड़ने वाली पान की गुमटी सर्वेश शुक्ला उर्फ चुटिया वाले की एक समय से विरोध होता रहा है। क्योंकि यहां गांजे की सेवन करने वालों की भरमार रहती है। जबकि छात्र-छात्राओं का निकलना इसी चौराहे से होता है। जिनसे यहां शाम ढलने के बाद इस इस दुकान में.

 

 

 

 

 

खड़े होने वाले असामाजिक तत्व छेड़खानी करने से बाज नही आते है। ऐसा नही है कि पुलिस पिकेट व ट्रैफिक न लगती हो किन्तु वह यही गपशप किया करते है। इस बार जब यहां पर नगर निगम पार्क के बाहर लान की तरह बाउण्ड्री वॉल बन रही थी। जहां अन्य निर्माण में कब्जे हटवा दिये गये किन्तु ई-रिक्शा कम्पनी व पान की दुकान नगर निगम के.

 

 

अधिकारियों की सरपरस्ती बची हुई है। जिसको लेकर यहां आस-पास रोष व्याप्त है उसी दुकान के सामने एक इंग्लिश मीडियम बच्चों का स्कूल भी है। जिनके लिए यहां का माहौल कितना विपरीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *