यूट्यूब पर धूम मचा रहा सपना चौधरी का नया गाना

डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी आए दिन अपने गानों और डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। कम समय में ही लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकीं सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें और फोटोज शेयर करती रहती हैं। अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ ही एक्ट्रेस अपने गानों के लिए भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। हाल ही में सपना का एक नया गाना सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है।

कम समय में ही इस गाने ने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के इस नए गाने ने यूट्यूब पर कम की समय से एक मीलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए है। अपने गाने को लोगों से मिल रहे प्यार को देख सपना चौधरी बेहद खुश हैं। इतना ही नहीं इस गाने की सफलता अब उनके सिर चढ़कर बोल रही है। अपनी इसी खुशी को जाहिर करते हुए हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है।

सामने आई इस वीडियो में सपना अपने नए गाने सोने की तगड़ी पर डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में सपना ने अपने इस नए गाने के कुछ बीटीएस (बिहाइंड द सीन्स) शेयर किए हैं। वीडियो की शुरुआत में अभिनेत्री तैयार होती दिख रही हैं। इसके बाद वह लहंगे में पोज देते हुए अपने गाने सोने की तगड़ी पर डांस करती नजर आईं। इस दौरान वीडियो में उनके अलग-अलग तरह के रूप देखने को मिले। वीडियो में सपना हमेशा की तरह अपने बेहतरीन डांस मूव्स करती दिख रही हैं।

हाल ही में रिलीज हुए सपना चौधरी के नए गाने को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। सामने आए गाने के इस वीडियो में नाराज सपना अपने पति से शिकायत करती नजर आ रही हैं। पति से नाराज सपना कहती हैं कि उन्हें सोने की तगड़ी नहीं मिली है। इसके साथ ही वह अपने पति से नथनी, झुमके जैसे आभूषणों की भी मांग करती दिख रही हैं। सपना चौधरी अपने डांस और गानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं सपना को इस शो के बाद से देशभर में एक अलग पहचान मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *