पत्रकार को महाजन के गुंडों ने पीट-पीटकर सिर फोड़ा

मामूली दबाओ में दो को भेजा जेल जमानत

कवरेज करने पर हुआ था हमला


के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। उधारी के पैसे मांगने पर बर्रा थाना क्षेत्र में हो रही मारधाड़ का कवरेज करने गये पत्रकार की बुरी तरह से पिटाई के मामले को मामूली दबाओ में हमलावरों को जेल भेजने का मामला गरमाने लगा है। जिससे स्थानीय पुलिस ने पीड़ित पक्ष की सुनना तो दूर बस उन्हें संतुष्ट करने के लिए मुकदमा लिखकर अपना बचाव कर लिया। जिससे पत्रकारों में रोष व्याप्त है।

 

घटनाक्रम के मुताबिक जरौली फेस-2 निवासी नीलेश झा को सूचना मिली कि नन्दू दूध डेरी बर्रा-3 में दो पक्षों में झगड़ा हो रहा है। जिसकी सूचना पर वहां वह कवरेज करने लगा तो रिशु यादव, मोनू यादव व पिता नंदू यादव आदि ने पीट रहे युवक को छोड़कर वीडियो बना रहे पत्रकार नीलेश झा को इतना पीटा कि उसके सिर पर गंभीर चोटे आई। हमलावरों को कुछ नहीं मिला तो हलवाई की लोहे की करछुल से वार कर दिया।

इस पर जख्मी पत्रकार ने थाने पर तहरीर दी तो बर्रा पुलिस ने पत्रकार की किसी से तहरीर चेंज करवा कर दूसरी तहरीर लिखकर पुलिस ने पूरे मामले को मामूली धारा 323, 504, 506 में लिखकर पत्रकार को संतुष्ट करने के लिए रिशु यादव, मोनू यादव को जमानत के लिए भेज दिया बताया जाता है कि जिस नंदू यादव का नाम हटाया गया। वह महाजन है। जेल भेजे गये दोनों बेटे हैं। उनका इलाके में पैसा बटा है। अक्सर यह लोग लोगों से मारधाड़ करते रहते हैं। अगर पत्रकार का मामला न होता तो मामूली धाराएं थाना बर्रा की पुलिस न लगाती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *