तेज रफ्तार डीसीएम की टक्कर में बाइक सवार की हुई मौत

के० एस० टी०,गाजीपुर संवाददाता। मऊ-गाजीपुर हाईवे पर शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर जाकर गिरा और उसे रौंदते हुए चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। आसपास जुटे लोगों ने पुलिस को फोन किया और एंबुलेंस मंगाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की फिर परिजनों को सूचना दी।

 

परिजनों की तहरीर पर शव का पंचनामा भरा गया और पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार को बिरनो के भवरहा पुलिया के पास शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से रौंद दिया। इससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मरदह के पड़िता निवासी प्रेम कुमार (22) बाइक से भड़सर पेट्रोल पंप पर तेल भराने जा रहा था। भवरहा पुलिया के पास.

 

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। मौत की सूचना पर उसके गांव में कोहराम मच गया और तमाम लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मृतक की मां रीता देवी और पिता लालजी राम का रो-रोकर बुरा हाल था। वह अपने पिता लालजी राम के कारोबार में हाथ बढ़ाता था। लाल जी राम के डीसीएम मालिक सहित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष बिरनो संतोष कुमार ने बताया कि तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और डीसीएम को कब्जे में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *