चलती ट्रेन में सोती हुई पत्‍नी को धकेला

के० एस० टी०,मुंबई संवाददाता। वसई रोड रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ने सोमवार को अपनी पत्‍नी को चलती ट्रेन के सामने धक्का देकर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार रेलवे स्‍टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से ये सारा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया और देखते ही देखते इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

एक अधिकारी ने बताया कि फुटेज के अनुसार ये घटना सुबह 4 बजकर 10 मिनट की है, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक आदमी अपनी पत्‍नी को जगाते हुए रेलवे प्लेटफॉर्म के किनारे तक घसीटते हुए ले आया और पटरियों पर धकेल दिया। उसी समय सामने सेअवध एक्‍सप्रेस आ रही थी। व्‍यक्ति की उम्र 30 वर्ष के आस पास लग रहा था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बैग उठाकर भागता नजर आया आरोपित-: मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई। महिला का शव क्षत-विक्षत अवस्‍था में बरामद किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी व्‍यक्ति अपने दो बच्‍चों के साथ बैग उठाकर भागता नजर आ रहा है। आरोपित को दादर और वहां से कल्याण के लिए एक ट्रेन में चढ़ते हुए देखा गया था। आरोपित को पकड़ने के लिए रेलवे पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। रेलवे पुलिस के अनुसार, दंपति को पहले आपस में लड़ते और फिर अपने बच्चों के साथ प्लेटफॉर्म पर सोते देखा गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रेलवे पुलिस ने दर्ज किया मामला-: वसई रेलवे स्टेशन पर अपनी पत्नी को ट्रेन के नीचे धकेल कर उसकी हत्या करने के आरोप में रेलवे पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।आरोपित अपनी पत्‍नी की हत्‍या का दोनों बच्‍चों को लेकर फरार हो गया है उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *