मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने उर्वशी रौतेला की तस्वीर वायरल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के साथ अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। उर्वशी भले ही फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आई हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ही अपने फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस के बीच छाई रहती हैं। वहीं फैंस भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। लेकिन इस बीच उनकी जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर लोगों का दिमाग ही घूम गया है। तस्वीर तो छोड़िये इसके साथ लिखा हुआ कैप्शन हर पढ़कर लोग सोच में पड़ गए हैं।

 

 

भरी मांग और साड़ी पहने उर्वशी की तस्वीर हो रही वायरल-: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में उर्वशी का जो लुक सामने आया है किसी ने पहले कभी नहीं देखा होगा। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्वशी अपनी मांग में सिंदूर लगाए दिख रही हैं। उन्होंने डार्क रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही डार्क ग्रीन कलर का ब्लाउज पहना है। माथे पर बिंदी और हाथों में चूड़ी और गले में मंगलसूत्र के साथ उर्वशी ने अपने बालों में जूड़ा बनाया हुआ है। इस तस्वीर में वो बिल्कुल साधारण लुक में दिख रही हैं। उर्वशी का ऐसा लुक शायद ही किसी ने पहले देखा होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान-: उर्वशी रौतेला ने अपनी इस तस्वीर के साथ बेहद ही खास कैप्शन लिखा है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘प्रेम में पड़ी प्रेमिका कोए सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता!! सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्र भर का साथ पिया तुमसे!!’ इसके बाद उन्होंने हॉर्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। इस पोस्ट के बाद ही उर्वशी फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। आपको बता दें कि इससे पहले उर्वशी ने फैंस को सोशल मीडिया पर बताया था कि वो ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं तो भी वो काफी ट्रोलिंग की शिकार हुई थीं। लोग उनकी इस तस्वीर को ऋषभ पंत के साथ जोड़क ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अब इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अपने प्यार को फॉलो करते हुए…यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया है।’ एक ने लिखा, ‘मामला अब तो सीरियस हो गया अब तो शादी करके मानेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *