मालगाड़ी पटरी से उतरी दो लोगों को रौंदा आठ बुरी तरह घायल

के० एस० टी०,भुवनेश्वर सेल्फ डेस्क। जाजपुर कोरई रेलवे स्टेशन (Jajpur Korai Railway Station) पर आज सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। प्राथमिक सूचना के मुताबिक इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि आठ से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हैं। राहत बचाव कार्य में आरपीएफ पुलिस एवं दमकल वाहिनी की टीम नियोजित की गई है।

डिब्‍बे के नीचे और लोगों के भी दबे होने की आशंका-: भुवनेश्वर से एक्सीडेंट रिलीफ टीम भेजी गई है। खुर्दा डीआरएम दुर्घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। दुर्घटना के बाद पूरा स्टेशन परिसर को पुलिस ने अपने घेरे में ले लिया है। माना जा रहा है कि ट्रेन के डिब्बे के नीचे और कुछ लोग दबे हो सकते हैं। पूर्वोत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा है कि दुखद हादसा है। किस वजह से यह दुर्घटना हुई है जांच के निर्देश दिए गए हैं। हादसे के बाद अप और डाउन दोनों सेवा को बंद कर दिया गया है।

टिकट काउंटर को मारा धक्‍का-: प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह 6:40 पर यह हादसा हुआ है। एक अनियंत्रित मालगाड़ी ट्रेन पटरी से उतर कर प्लेटफार्म के ऊपर लोगों को रौंदेते हुए टिकट काउंटर को धक्का मारा। इसके बाद एक के बाद एक डब्बे पलट गए। खबर लिखे जाने तक दो लोगों का शव निकाल लिया गया है जबकि 4 लोगों को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *