नये थाना प्रभारी के आते ही फिर गड़रियन पुरवा में अवैध रूप से कटने लगी गाड़ियां

नये थाना प्रभारी हमराहों के भरोसे अमन चैन कायम रखने की फिराक में

कुछ कबाड़ी रातो रात कैसे बन जाते हैं करोड़पति

शिकायत कर कौन बुलाए आफत


के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। आपको बताते चले की कानपुर के फजलगंज थाना क्षेत्र में चोरियों की गाड़ी कटने का खेल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां के कबाड़ी जो पूर्व में चोरियां की गाड़ियां काटने को लेकर खाकी के शिकंजे में आ चुके हैं। इलाकाई सूत्र दबी जुबान बताते हैं कि अब यह खाकी के साथ गाड़ियां काटने में लुका-छिपी के खेल की बजाय.

सिर्फ थाना प्रभारी के खास हमराह से आते ही दोस्ती कर सांठ-गांठ से गाड़ी काटने का खेल कर रहे है। बताया जाता है कि पूर्व थाना प्रभारी का ट्रांसफर होने के बाद आये नये थाना प्रभारी आशीष कुमार द्विवेदी ने हमराही में अशोक कुमार व अनुराग को चुना है। चूंकि यह स्पेक्टर सारा दारोमदार इन्ही हमराहो पर छोड़े हुये है। तब से गाड़ी कटर करवाने वालो की चांदी हो गयी हैं।

क्योंकि यह दोनों को सेट कर चुके हैं। सूत्र बताते है कि रात्रि में अक्सर गाड़ी कटने की आवाजें गोदामों से निकलकर रिहाईशी बस्तियों में पहुँचती रहती है। उसके बावजूद थाने में इसकी सूचना पिकेट पर लगने वाली पुलिस व 100 नम्बर इनोवा के स्टाफ में क्यों नहीं पहुंचती है। यहां के जो गाड़ी काटने वाले कबाड़ी हैं। वह इसी कारोबार की वजह से रातों-रात लखपति करोड़पति बनते चले जा रहे हैं। शेष अगले अंक में पढ़ें कानपुर स्टार टाइम……..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *