एक ही फंदे पर लटकते मिले प्रेमियों के शव, जांच शुरू

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। गुरुवार देर रात पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत शताब्दी नगर के अरावली भवन सी ब्लॉक में युवक और युवती के शव एक ही फांसी के फंदे पर लटकते मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फोरेंसिक के साथ घटना के साक्ष्य जुटाए। सूचना पर पहुंचे एसीपी पनकी ने जांच शुरू की।

वहीं आसपास के लोगों में मृतक युवक-युवती के प्रेमी युगल होने की चर्चा है। उन लोगों के अनुसार प्रेमी के घर पर देर शाम युवती आई थी। इसके बाद दोनों ने एक साथ आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार, अरावली भवन निवासी (34) वर्षीय मोहन सिंह उर्फ मोनू चौहान सात माह पहले फ्लैट में पत्नी राखी और एक बेटी के साथ रहने आया था।

मोहन के काफी समय पहले से रतनपुर कॉलोनी निवासिनी (22 वर्षीय) आरजू शर्मा से प्रेम संबंध हो गए थे। पनकी पुलिस के अनुसार 26 फरवरी को आरजू की शादी थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर गुरुवार देर शाम वह मोहन के फ्लैट पर पहुंची और एक ही फंदे से दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। एसीपी पनकी निशंक शर्मा ने बताया कि दोनों में प्रेम संबंध की बात सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *