प्रेमी और प्रेमिका का नहर में मिला शव

के० एस० टी०, पानीपत सेल्फ डेस्क संवाददाता। पानीपत में पांच दिन से लापता प्रेमी और प्रेमिका का शव नहर में मिल गए है। बता दें कि मुनक नहर के पास प्रेमी की बाइक और दोनों की चप्पल नहर किनारे मिली थी। ऐसे में आशंका है कि दोनो ने एक साथ नहर में छलांग लगाई थी। अब प्रेमी और प्रेमिका का शव नहर में अलग अलग जगह में मिला। पुलिस ने युवक के शव का पीजीआई खानपुर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया है। जबकि छात्रा के शव का वीरवार को.

पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय छात्रा का शव गांव आंचरा के पास और लड़के का शव सोनीपत के गांव रानाखेडी के पास मिला। पुलिस ने दोनों के शव को खानपुर पीजीआई पहुंचाया और आगामी कार्रवाई शुरू की। सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया था कि वह रिफाइनरी में प्राइवेट नौकरी करता है। उसकी 14 वर्षीय बेटी स्कूल में पढ़ती है। शुक्रवार सुबह करीब 11:30 बजे उसकी पत्नी की कॉल आई जिसने कहा कि वह जल्दी घर आ जाएं।

वह तुरंत काम से घर लौटा। वहां पहुंचने के बाद पत्नी ने बताया कि स्कूल से मास्टर अशोक घर आए थे जिन्होंने बताया कि आपकी बेटी स्कूल से जरूरी काम का बोल कर घर लिए गई थी। इसके बाद वह दोबारा स्कूल नहीं पहुंची है। परिजनों ने बेटी की तलाश शुरू की। जिस दौरान उन्हें पता लगा कि करनाल के गांव कुताना का रहने वाला प्रिंस एक बाइक पर सवार होकर गांव में आया था। यहां उसके साथ एक महिला भी सवार थी। आरोपी उसे गांव के स्टेडियम के पास से बाइक पर बैठा ले गए। पिता का कहना है कि आरोपी उसे शादी की नीयत से बहला-फुसला कर ले गए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नहर किनारे मिली थी चप्पल और बाइक:- पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी थी। वहीं नारी तू नारायणी उत्थान समिति की सदस्य सविता आर्य मौके पर पहुंची। दोनों की आख़री लोकेशन भी मुनक नहर किनारे मिली थी। 18 फरवरी को नहर किनारे से युवक की बाइक और युवक युवती की चप्पल मिली।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रुकवाया था नहर का पानी:- नहर किनारे चप्पल और बाइक मिलने से परिजनों को नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की आशंका हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने नहर का पानी कम कराकर गोताखोर से भी तलाश कराई थी, लेकिन नही मिले, अब शव ऊपर आने पर आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *