प्राइवेसी मामले में शिकायत कराने से पीछे हटीं आलिया?

भिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें उन्होंने उन लोगों पर जमकर गुस्सा निकाला जो सितारों की प्राइवेसी का मजाक उड़ाते हैं। दरअसल हुआ यह था कि आलिया भट्ट अपने घर के लिविंग एरिया में बैठी हुई थीं तभी पैपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं। आलिया भट्ट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात पर गुस्सा जाहिर किया। एक्ट्रेस ने साथ ही मुंबई पुलिस को भी पोस्ट में टैग किया था। अब मामले में मुंबई पुलिस ने उनसे कॉन्टेक्ट किया है।

हालांकि इस मामले में आलिया भट्ट ने कोई औपचारिक शिकायत नहीं कराई है। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा कर उस फोटो ग्राफर की जमकर क्लास लगाई जिसने उनकी तस्वीरें बिना इजाजत क्लिक कीं। पोस्ट में आलिया ने पुलिस को टैग किया था। एक अधिकारी के मुताबिक खार पुलिस स्टेशन ने एक्ट्रेस से संपर्क किया। लेकिन उन्होंने कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

बता दें कि आलिया मां बनने के बाद से अपना ज्यादातर वक्त घर पर अपनी बेटी राहा के साथ बिता रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जब उनकी तस्वीरें सामने आई तो वह काफी नाराज हुईं। यह तस्वीरें एक न्यूज पोर्टल ने प्रकाशित की थीं। आलिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं। यह हमेशा की तरह ही एक नॉर्मल दोपहर थी जब मैं अपने घर के लिविंग एरिया में थी तभी ऐसा लगा कि.

मुझे कोई देख रहा है जैसे ही मैंने ऊपर देखा दो आदमी मेरे घर के पड़ोस वाली बिल्डिंग पर कैमरा लिए खड़े थे। क्या ऐसा करना सही है क्या किसी को ऐसा करने की इजाजत मिल सकती है? क्या ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है? आपके और हमारे बीच में एक लाइन थी जो आज आपने क्रॉस कर दी है। अपने पोस्ट के साथ आलिया ने पुलिस को टैग किया था। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जब एक्ट्रेस से बात की तो फिलहाल उन्होंने औपचारिक शिकायत दर्ज न.

कराने का फैसला किया है। बता दें कि आलिया के साथ घटी घटना पर बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां भी उनके पक्ष में आ गई हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर अर्जुन कपूर तक हर किसी ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *