घरेलू कलह से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

के० एस० टी०,हरदोई संवाददाता। हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में पिहानी रोड ओवरब्रिज के पास बुधवार की शाम घरेलू कलह में मुनीम ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। रेलवे लाइन की तरफ गए ग्रामीणों ने उसका शव पड़ा देखा।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। तलाशी के दौरान जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना देकर शव का पोस्टमार्टम कराया। सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम मलिहामऊ के मजरा बौसरा निवासी सुनील कुमार मिश्रा (55).

पुत्र रिखनाथ मिश्रा शहर में एक सीमेंट एजेंसी पर मुनीम का काम करता था। वह मोहल्ला विभूतीनगर में मकान बनाकर पत्नी व बेटे के साथ रहता था। बेटे कृष्णा के मुताबिक बुधवार की सुबह सुनील को घर में छोड़कर मां के साथ गांव चला गया था।

शाम तीन बजे के करीब सुनील ने पिहानी रोड स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। कुछ देर बाद रेलवे लाइन तरफ गए ग्रामीणों ने लाइन के किनारे उसका शव पड़ा देखा। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। तलाशी के दौरान जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर मृतक का बेटा कृष्णा अन्य परिजनों के साथ मौके पर आ गया। घटना में परिजन चुप्पी साधे हैं।

वहीं घटना में घरेलू कलह की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। देहात कोतवाली निरीक्षक उमाशंकर उत्तम ने बताया कि अधेड़ ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *