बाजार बंद‚ गलियां रहीं गुलजार

के० एस० टी०,(शुक्लागंज) संवाददाता। शासन के निर्देश पर शनिवार और रविवार को वीकेंड़ कफ्र्यू लगाया गया है। अनलॉक के बाद पहले वीकेंड़ लॉक ड़ाउन का असर नगर में मिलाजुला दिखायी पड़़ा। जहां राजमार्ग की सभी दुकानें बंद रहीं। वहीं मोहल्लों की गलियों में दुकानों का शटर उठा रहा और लोग सामान खरीदते दिखे।

सड़को पर भी वाहन सवार फर्राटा भरते दिखाई पड़े। शासन के निर्देश पर शुक्रवार रात सात बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक वीकेंड़ लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिस पर शुक्रवार रात से ही गंगाघाट पुलिस हरकत में आ गई और मध्य रात को ही पुलिस ने नगर में प्रवेश करने वाले मार्ग मरहला चौराहा समेत अन्य चौराहों पर बैरियर लगा दिया। इसके साथ ही सात बजे से ही दुकानदारों को दुकानें बंद करने के निर्देश दिये।

शनिवार की सुबह ही कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे। इधर उधर घूम रहे कुछ लोगों को रोक कर हिदायत दी। लॉकडाउन के चलते राजधानी मार्ग की सभी दुकानें बंद रहीं लेकिन गलियों में कुछ दुकानदार दुकानें खोलकर बैठे रहे। पुलिस ने उन्हें भी लाठी पटक कर बंद करवा दिया।

इसके बावजूद कई स्थानों पर दुकानें खुली रही। इसके अलावा सब्जी मंडी में लोगों की भीड़ रही। शाम को एक बार फिर से लोगों की चहलकदमी रही। इसके अलावा नगर के प्रमुख मागोंर् पर ई रिक्शा‚ टेंपो‚ चौपहिया‚ दोपहिया वाहन सवार फर्राटा भरते दिखाई पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *