सिपाही की नौकरी गयी‚ अब अफसर बनकर विभाग में लौटूंगी

रिवाल्वर वाली लेड़ी कांस्टेबल ने अपलोड़ किया वीडि़यो

बोली‚ ट्रोल से परेशान होकर गुस्से में दे दिया था इस्तीफा


के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। आरक्षी प्रियंका मिश्रा ने इंस्ट्राग्राम पर अपने अकाउंट पर वीडि़यो अपलोड़ कर दी है। उन्होंने कहा कि किसी से उन्हें कोई शिकायत नहीं है। हालांकि अभी इस बारे में उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि नौकरी छोड़़ना मेरा निजी फैसला था। मैं विभाग में अब वापस जाऊंगी तो अधिकारी बनकर‚

जिसकी मैं तैयारी कर रही हूं। मैं ज्यादा से ज्यादा समय पढ़ाई पर स्पेंड़ करना चाहती हूं। मेरे मुंबई जाने की खबर बिल्कुल गलत है। सोशल मीडि़या पर वर्दी में रिवाल्वर लेकर वीडि़यो वायरल करने के बाद सुर्खियों में आई आरक्षी प्रियंका मिश्रा को लाइन हाजिर किया गया था। उसके बाद उन्होंने इस्तीफा दिया था। उनका इस्तीफा स्वीकार करने के.

बाद उन्हें ट्रेेनिंग में खर्च हुई रकम जमा कराने का नोटिस जारी किया गया था। प्रियंका ने किट और 1.52 लाख रुपये जमा कर दिए हैं। उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर अपना एक वीडि़यो अपलोड़ किया है‚ जिसमें यह जानकारी दी है कि राधे–राधे मैं ठीक हूं.और मुझे कोई समस्या नहीं है। बस जो लेटर में लिखा कि महिला से बात की गई और घरवालों से बात की गई तो.

ऐसा कुछ नहीं किया गया। मुझे सीधे लेटर दे दिया गया। आपका त्यागपत्र स्वीकार किया जाता है‚ लेकिन फिर भी जो किया ठीक किया। सब कह रहे हैं कि कोर्ट जाके वापस जॉब में आ सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं वीडि़यो इसलिए नहीं बनाती थी कि मुझे फेमस होना था। अपने शौक के लिए वीडि़यो बना लेती थी। मैं परेशान इसलिए थी कि.

मैंने कभी इतनी तेजी से मीडि़या ट्रायल नहीं देखा। मुझे सम्मान के साथ जीना है हमेशा उससे कोई समझौता नहीं। मैं घूस देकर इस विभाग में नहीं गई थी। मुझे पहली लिस्ट में ही शामिल किया गया था‚ मैंने टॉप किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *