बेकाबू कार नहर में गिरी हुई दो भाइयों की मौत

के० एस० टी०,उन्नाव संवाददाता। उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के चपरी शाहपुर गांव के निकट रविवार देर रात बेकाबू कार के नहर में गिरने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने नहर में कार देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार सवार घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया।

जहां इमरजेंसी डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुरवा कोतवाली क्षेत्र के कस्टोलवा गांव के रहने वाले आशीष बाजपेई अपने चचेरे भाई विकास बाजपेई के साथ कानपुर रिश्तेदारी में गए थे। काम निपटाने के बाद दोनों कार से वापस घर जा रहे थे। इसी दरमियान अचलगंज थाना क्षेत्र के चपरी शाहपुर गांव के पास बेकाबू कार नहर में गिर गई। कार के नहर में गिरने से धमाका होने पर.

आसपास के ग्रामीणों की नींद टूट गई। शोर सुनकर ग्रामीण नहर के पास पहुंचे तो देखा कि कार नहर में गिरी हुई थी। आनन-फानन अचलगंज थाना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से सीएससी भिजवाया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक देख घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जहां इमरजेंसी डॉक्टर दोनों को मृत घोषित कर दिया। इमरजेंसी में मौजूद सिपाही राहुल सैनी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। रात परिजन जिला अस्पताल के इमरजेंसी पहुंच गए। एक ही परिवार के दो भाइयों की मौत को लेकर इमरजेंसी पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक आशीष बाजपेई एक अखबार में पुरवा से रिपोर्टिंग करते हैं। सूचना मिलते ही आशीष की पत्नी शीलू व बेटी मान्या तथा दूसरे मृतक विकास के परिजनों के जिला अस्पताल पहुंच गए। शव देख कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *