केडीए इंटरनेट मीडिया के सहारे से पांच हजार फ्लैट बेचने को तैयार

के० एस० टी०,कानपुर संवाददाता। केडीए 15 अरब रुपये की लागत से तैयार पांच हजार फ्लैट बेचने के लिए इंटरनेट मीडिया का सहारा लेगा। शहर में होर्डिग और बैनर लगाकर भी प्रचार-प्रसार किया जाएगा। जो आय होगी उससे शहर का विकास कराया जाएगा। ये जानकारी उपाध्यक्ष राकेश सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि ज्यादा से ज्यादा फ्लैट बेचने के लिए यह प्रक्रिया अपनाई जाएगी।

यहां पर बचे फ्लैट

केडीए ग्रीन्स, सिंहपुर, केडीए हाइट्स कल्याणपुर, सुलभ आवास टाइप-दो शताब्दी नगर, रामगंगा एन्क्लेव सिग्नेचर ग्रीन्स सिटी विकास नगर, जवाहरपुरम सेक्टर छह और 13, सुलभ आवास टाइप एक शताब्दी नगर

पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा में शामिल

कानपुर। शहर कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा शनिवार को कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने दिल्ली में राज्य सभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिधिया के आवास पर भाजपा की सदस्यता ली। वह पिछले 19 वर्ष से माधव राव सिधिया स्मृति अवार्ड का कानपुर में आयोजन करते आ रहे हैं।

पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है कांग्रेस

कानपुर:- चौबेपुर में हुई फौजी की हत्या के मामले में शनिवार को कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिला। पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया गया है कि दुख की इस घड़ी में कांग्रेस उनके साथ खड़ी है। शनिवार को तिलक हाल में प्रेसवार्ता के दौरान एससीएसटी के प्रदेश महासचिव संदीप सिंह ने यह बात कही। उन्होंने बताया कि अभी तक पुलिस ने मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की है और न ही सरकार की ओर से कोई मुआवजा दिया गया है। ऐसे में कांग्रेस पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ेगी। वार्ता में शहर कांग्रेस अध्यक्ष उत्तर नौशाद आलम मंसूरी, विकास सोनकर, शानू बुंदेला, सुनील बाल्मीकी, मनोज वर्मा, आरके जगत उपस्थित रहे।

सुरक्षा पंचायत में जीते पुरस्कार

कानपुर:- एलपीजी उपभोक्ताओं में जागरुकता बढ़ाने के लिए सक्षम 2021 योजना के तहत बिधनू के जामू गांव में सुरक्षा पंचायत का आयोजन किया गया। इंडियन ऑयल के सहायक प्रबंधक अंकित मंगला ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सेफ्टी क्विज का आयोजन किया गया। श्यामा देवी प्रथम, सुनील सेवक द्वितीय और शशी देवी को तृतीय पुरस्कार दिया गया। प्रमोद तिवारी, सुनील सेवक, बीपी सिंह, संजय तिवारी, सूरजभान उपस्थित रहे। 

बांग्लादेश की युवती मामले में दस को सुनवाई

कानपुर:- बांग्लादेश से बिना पासपोर्ट और वीजा के भारत लायी गई युवती के मामले में शनिवार को सुनवाई टल गई। एडीजीसी जितेंद्र पांडेय ने बताया कि विवेचक राजवीर सिंह की गवाही होनी थी लेकिन लखनऊ में हो रही क्राइम मीटिग में हिस्सा लेने के चलते वह नहीं आए। इसलिए न्यायालय ने अब दस फरवरी की तारीख दी है। इस मामले में आरोपित अब्दुल रज्जाक और मोहम्मद अयाज जेल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *