छोटे परदे पर फिर लौटेगी राधिका मुथुकुमार

भारतीय टेलीविजन के चर्चित धारावाहिक बनाने वालों ने भी ओटीटी से प्रेरणा लेकर इनके नए सीजन बनाने शुरू कर दिए हैं। धारावाहिकों ‘घर जमाई’ और ‘कुबूल है’ के दूसरे सीजन का प्रसारण शुरू हो चुका है और अब बारी है एक और चर्चित धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ के दूसरे सीजन की। जी हां, सात साल तक लगातार चलते रहे इस धारावाहिक का दूसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है और.

इस बार सिमर का रोल करने के लिए मौका मिला है एक बहुत ही खूबसूरत, धीर और गंभीर अभिनेत्री को। छोटे परदे के कालजयी धारावाहिकों में शुमार रहा सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ पूरे देश में हिंदी धारावाहिक पसंद करने वालों का पसंदीदा धारावाहिक रहा है। इसकी कहानी ने तमाम किरदारों को घर घर में प्रसिद्धि दिलाई और लोगों ने इसके कलाकारों से भी रिश्ता जोड़ना शुरू कर दिया।

अपनी इसी शोहरत के एहसास को फिर से लोगों के बीच जगाने यह धारावाहिक नए साल में नए रंग रूप के साथ लौट रहा है। जानकारी के मुताबिक धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ के दूसरे सीजन में दीपिका कक्कड़ तो होंगी लेकिन उनके साथ इस कहानी में कई नए पात्र भी जुड़ने जा रहे हैं। धारावाहिक लिखने वालों ने इसकी कहानी को नए समय और नए समाज के हिसाब से नए तेवर दिए हैं।

अपने परिवार में सबसे छोटी बहन सिमर हमेशा अपने घर के दूसरे सदस्यों की छाया में ही रही है। पर इस बार कहानी का कलेवर भी बदलने वाला है और इस बार सिमर का लीड रोल करने के लिए परदे पर जिस अदाकारा को मौका मिला है, उनका नाम है राधिका मुथुकुमार। अपने करियर के इस सबसे बड़े मौके के बारे में बात करते हुए राधिका मुथुकुमार कहती हैं, ‘बहुत कम होता है कि.

किसी कलाकार को पहले से स्थापित और प्रशंसित चरित्र को निभाने का मौका मिले। सिमर जैसे जिस किरदार को लोगों ने बेपहनाह मोहब्बत पहले ही दे दी हो, उसे नए सिरे से निभाना बहुत चुनौती भरा होता है। सिर्फ इस किरदार का नाम ही लोगों में पुरानी यादें जगाने के लिए काफी होता है। इस किरदार के तमाम किस्से लोगों को याद हैं और इसका करिश्माई स्वरूप सबके मन को छू जाता है। हाल ही में धारावाहिक ‘क्या हाल, मि. पांचाल’ में

दिखीं राधिका को इस बात की खुशी है कि उन्हें छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक को निभाने का मौका मिल रहा है। उन्होंने बताया कि ये नेक्स्ट जेनेरशन सिमर अपने साथ अनेक नए किरदार ला रही है। लेकिन, दीपिका कक्कड़ के साथ काम करने का अनुभव इनमें सबसे अनोखा है। राधिका ने उम्मीद जताई कि दर्शक धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ के दूसरे सीजन को भी उतना ही प्यार देंगे, जितना वह पहले को दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *