इमरान हाशमी के इस गाने पर दिखे सपना चौधरी के लटके-झटके

पना चौधरी ना केवल हरियाणा में बल्कि देश भर में ‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहूर हैं। यही कारण है उनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग का भी। लाखों लोग उनके लुक को भी कॉपी करते हैं। हरियाणवी गानों पर लोगों को दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह नए नए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

साथ ही फैंस को उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार भी रहता है। उनके गाने या तस्वीरें आते ही तुंरत वायरल हो जाते हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए सभी बेकरार रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर सपना ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाईं हैं और दिलचस्प वीडियो शेयर की है। वीडियो देखकर फैंस का हाल बेहाल है।

सपना चौधरी का इंस्टाग्राम पोस्ट-: 
हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक शॉर्ट वीडियो साझा की है जिसमें वह अपने देसी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। खास बात है कि वीडियो में ना तो सपना कुछ बोलती हैं और ना ही गाना गाती हैं बस अपनी आंखों से ही कमाल दिखा रही हैं। दरअसल, सपना ने जो वीडियो साझा की है.

उसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर और शर्मीली अदाओं देख लोगों का हाल बेहाल हो गया है और वो सपना की तारीफ करते नहीं थम रहे हैं। सपना की इन अदाओं पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि बैकग्राउंड में एक म्यूजिक चल रहा है.

और उसकी धुन पर सपना अपनी अदाएं दिखा रही हैं। इसके साथ ही सपना ने फैंस से एक सवाल भी किया है। सपना ने वीडियो में चल रहे बैकग्राउंड म्यूजिक से संबंधित ही कैप्शन लिखा है और पूछा ‘क्या आप बता सकते हैं यह कौन से गाने की धुन बज रही है।’

बस फिर क्या था इसके बाद लोगों ने लगातार कमेंट करने शुरू कर दिए और गाने के बारे में बताने लगे। वैसे बता दें कि बैकग्राउंड में जो धुन है वह इमरान हाशमी के गाने ‘कहो ना कहो… ये आंखें बोलती हैं’ की हैं। सपना के सवाल पर जवाब देने के साथ-साथ लोगों ने उनके लुक को लेकर भी.

खूब कमेंट किए और उनकी तारीफों के पुल बांधे। एक यूजर ने तो सपना की तारीफ में लिख डाला, ‘तू ही जीने का सहारा है। वहीं सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो ‘मौका-ए-वारदात’ में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

इसके अलावा सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं। बीते दिनों सपना के तीन गाने भी रिलीज हुए थे जो जमकर वायरल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *