एक्टर को डेट कर बहुत पछताई थीं मिनीषा लांबा, मिला धोखा, बोलीं-वो बड़ा फ्लर्ट था

फिल्मों से दूरी बना चुकीं एक्ट्रेस मिनिषा लांबा आएदिन सुर्खियों में रहती हैं। कभी एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में आ जाती हैं, तो कभी फैंस के साथ की गई उनकी बातचीत सुर्खियों में छा जाती है। मिनिषा लांबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वो अपनी पोस्ट पर ही फैंस को रिप्लाई भी कर देती हैं। लेकिन इन दिनों मिनिषा अपने एक इंटरव्यू में किए गए खुलासों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं।

एक्ट्रेस ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में अपने बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। इस दौरान उन्होंने फिल्मों में काम करने से लेकर अपने रिलेशनशिप तक के बारे में बात की। जो हम आपको बताने जा रहे हैं। मिनिषा लांबा ने बताया है कि एक समय पर वह एक बॉलिवुड एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं और वह एक्टर काफी फ्लर्ट करने वाला और धोखेबाज था। एक्ट्रेस ने बताया कि,

मैं एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी और उसने मुझे धोखा दिया था। उस एक्टर की पर्सनैलिटी ही बहुत बड़े फ्लर्ट की थी।’ एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह आगे कभी भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी भी आदमी को डेट नहीं करना चाहती हैं। मिनिषा लांबा की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2015 में रयान थाम से शादी की थी। पिछले साल दोनों का तलाक हो गया था।

हाल ही में मिनिषा ने बताया था कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। करीब एक साल से रिश्ते में हैं लेकिन वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं करेंगी क्योंकि वह उनकी निजता का सम्मान करती हैं। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि किसी भी उद्योग में जहां पुरुष होते हैं, बहुत सारे पुरुष इस तरह की कोशिश करने वाले होते हैं।

यह इंडस्ट्री भी अलग नहीं है। मुझे निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा है जैसे एक व्यक्ति फिल्म की पुष्टि नहीं कर रहा है और कह रहा है, ‘आप रात के खाने के लिए क्यों नहीं मिलतीं? चलो बात करते हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मैं एक्टिंग करते हुए बात संभालते हुए बोलती थी, नहीं, हम ऑफिस में क्यों नहीं मिलते? मुझे रात के खाने के बारे में पता नहीं है लेकिन मैं फ्री हूं,

अगर आप आगे चर्चा करना चाहें तो हम एक समय तय कर सकते हैं और कल ऑफिस में मिल सकते हैं। मैंने इसे ऐसे ही संभाला। यह मेरे साथ मेरे सामने ज्यादा नहीं हुआ लेकिन जब भी ऐसा हुआ है, मैंने इसे इसी तरह से संभाला, जहां मैंने यह दिखावा किया है कि आप जो कह रहे हैं, उसे मैं समझ नहीं पा रही हूं। मॉडलिंग के बाद मिनिषा लांबा ने शूजित सरकार की फिल्म ‘यहां’ से डेब्यू किया था।

इस फिल्म और इसमें मिनिषा की परफॉर्मेंस को काफी तारीफ मिली थी। इसके बाद मिनिषा लांबा ‘कॉरपोरेट’, ‘हनीमून ट्रैवल्स’, ‘दस कहानियां’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘भेजा फ्राई 2’, ‘हम तुम शबाना’, ‘जोकर’, ‘हीर एंड हीरो’, ‘भेजा फ्राई 3’ और ‘भूमि’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। इसके अलावा सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 8 में भी मिनिषा लांबा नजर आई थीं। इस शो से एक्ट्रेस ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *