अविका गौर ने जीता था दर्शकों

छोटे पर्दे पर आनंदी बनकर अपनी मासूमियत से लोगों का दिल चुरा लेने वाली अविका गौर आज बेहद मशहूर हैं। 30 जून 1997 को जन्मीं अविका इस साल अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। अविका गौर ने ‘बालिका वधू’ में छोटी आनंदी का किरदार निभाया था और इस किरदार ने उन्हें घर-घर में बहुत मशहूर बना दिया था। बाल विवाह पर आधारित इस शो में उन्होंने एक शादीशुदा बच्ची का किरदार निभाया था।

सीरियल में उनके जबरदस्त अभिनय को देखकर फैंस को उनसे हमदर्दी होने लगी थी। यहां तक कि अविका को लोग आनंदी नाम से बुलाने लगे थे। इसके अलावा वो शो ससुराल सिमर का में नजर आईं थीं। शो में उनके किरदार को दीपिका कक्कड़ से ज्यादा तारीफ मिली थी। इस साल अविका ने जन्मदिन पर फेंड रेज करना का फैसला किया है। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वो उनके लिए तोहफे ना भेजें बल्कि फंड में दान कर दें।

फैंस अविका के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं। तो चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें। अविका गौर ने ‘ससुराल सिमर का’ में भी एक पत्नी का किरदार निभाया था। इस शो में अविका मनीष रायसिंघन के अपोजिट नजर आईं थीं। पर्दे पर फैंस को इनकी केमेस्ट्री इतनी पसंद आई थी कि लोग सोचने लगे थे कि इनका सच में अफेयर चल रहा है। हालांकि इस मामले पर अविका और मनीष कई.

बार सफाई दे चुके हैं। बता दें कि मनीष और अविका को लेकर ये बातें तक लिखी गई थीं कि उनका एक सीक्रेट बच्चा है और उन्होंने ये बात सबसे छिपाकर रखी है। इस पर अविका ने कहा था कि, ‘ये नामुमकिन है। बिल्कुल नहीं। हमने बच्चा छिपा कर रखा है जैसे आर्टिकल लिखे गए जो कि बहुत गलत है। हम आज भी बहुत करीब हैं।

मेरे जीवन में हमेशा उनके लिए जगह रहेगी। 13 साल की उम्र में अब तक के सफर में वो मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। वो मुझसे 18 साल बड़े हैं। वो मेरे पिता से थोड़े ही छोटे हैं ऐसे में ये सारी बातें बकवास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *