मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे

◆ दो थानों की फोर्स की घेराबंदी देख चलाने लगा गोली
◆ दूसरा चकमा देकर भाग निकलने में हो गया सफल


के० एस० टी०,आजमगढ़ संवाददाता। पवई थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पुलिया के पास सर्विस लेन पर गुरुवार को तड़के हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके पैर में गोली लगी है। इस दौरान मौका देख उसका साथी फरार हो गया। दरअसल, पुलिस बाइक सवार दो बदमाशों का पीछा करती हुई दौड़ी तो वह भागने लगा।

दूसरी तरफ से भी पुलिस ने घेराबंदी शुरू की तो बदमाश गोलियां चलाने लगे। एसओ बृजेश सिंह फोर्स के साथ आधी रात बाद इलाके में गश्त पर निकले थे। तड़के ढाई बजे ग्राम पहाड़पुर पुलिया पर पहुंचे तो चौकी प्रभारी मित्तूपुर सुनील कुमार सरोज के साथ चेकिग करने लगे। दो व्यक्ति बाइक से तेज रफ्तार से आते दिखे तो सिपाहियों ने रुकने का इशारा किया,

लेकिन रुकने की बजाय बदमाश खंडौरा की तरफ भागने लगे। बृजेश सिंह ने कंट्रोल रूम को इत्तला देते हुए पीछा जारी रखा। क्षेत्र में मौजूद बिलरियागंज थाने की पुलिस ने भी कंट्रोल की सूचना पर घेराबंदी की। बदमाश खुद को दोनों तरफ से घिरा देखकर पुलिस पर फायर करने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

 

उसकी पहचान जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के देवापार निवासी नदीम के रूप में हुई। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि नदीम के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम है। उसके खिलाफ पहले से आठ मुकदमे दर्ज हैं। सख्ती से पूछताछ में बताया कि फरार बदमाश मुन्ना नोना अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल का रहने वाला है। बदमाश के पास से एक तमंचा, एक बाइक, नाइन एमएम के तीन खाली खोखे, 315 बोर के दो खाली खोखे बरामद हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *