ब्लाक प्रमुख चुनाव को लेकर दो संभावित प्रत्याशियों के समर्थक भिड़े

के० एस० टी०,गाजीपुर संवाददाता। स्थानीय ब्लाक प्रमुख चुनाव को लेकर लगातार दूसरे दिन गुरुवार को भी गहमा-गहमी की स्थिति बनी रही। स्थानीय कस्बे में दो संभावित प्रत्याशियों संतोष यादव और सत्येंद्र उर्फ मशाला सिंह के समर्थकों में झड़प होने के साथ मारपीट भी हुई।

पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाई, जहां एसडीएम सूरज कुमार यादव ने समझाते हुए आगे ऐसा कुछ न करने की हिदायत दी। संतोष यादव ने बुधवार को मशाला सिंह पर अमारी की क्षेत्र पंचायत सदस्य रीता देवी के पति मुराहू के अपहरण व खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से.

शिकायत की थी। यह मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था कि गुरुवार को दोनों पक्ष के लोग एक समय पर ही रघुनाथपुर भड़ेवर स्थित क्षेत्र पंचायत सदस्य दिनेश राम के घर जा पहुंचे। जहां समर्थकों द्वारा झड़प होने लगी। भुड़कुड़ा कोतवाल अनुराग कुमार ने सक्रियता दिखाते हुए दोनों पक्ष के लोगों को थाने लाया।

इसी दौरान जखनियां कस्बा में पुरानी तहसील के पास दोनों पक्ष के समर्थक फिर भिड़ गए। इसमें एक पक्ष के पदुमपुर निवासी सूर्य प्रताप सिंह पदुमपुर व दूसरे पक्ष के अकबरपुर निवासी बसंत यादव के सिर में चोट लगी है। मौके पर भुड़कड़ा कोतवाली के अलावा दुल्लहपुर, शादियाबाद, बहरियाबाद व.

सादात थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने एक पक्ष से सत्येंद्र उर्फ मशाला सिंह सहित एक दर्जन व दूसरे पक्ष के संतोष यादव सहित एक दर्जन समर्थकों के लोगों का 151 के तहत चालान किया। क्षेत्र पंचायत सदस्य दिनेश राम द्वारा शिकायत मिली है। दोनों पक्षों के आरोपों की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

गौरव सिंह, क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *