आजमगढ़ में युवक की मौत के बाद शव लेकर थाने पहुंचे परिजन

आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की उठाई मांग

भूमि एग्रीमेंट के बाद से मानसिक दबाव में थे प्रेमप्रकाश


के० एस० टी०,आजमगढ़ संवाददाता। रानी की सराय थाना क्षेत्र के लछिरामपुर गांव में विषाक्त पदार्थ के सेवन से युवक की मौत के बाद दुखी परिवार के लोग शुक्रवार की शाम शव को लेकर थाने पहुंच गए। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे। लछिरामपुर गांव के प्रेम प्रकाश सिंह ने गुरुवार को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था।

परिवार के लोग जिला अस्पताल ले गए जहां से हायर सेंटर रेफर किया गया, लेकिन जान न बच सकी। परिवार के लोगों का आरोप है कि भूमि का एग्रीमेंट किया गया था। बाद में प्रेमप्रकाश एग्रीमेंट को तोड़ना चाहते थे, लेकिन एग्रीमेंट कराने वाले तैयार नहीं हो रहे थे। उसके बदले ज्यादा रुपये की मांग कर रहे थे। प्रेमप्रकाश एग्रीमेंट के समय लिया गया पैसा वापस करना.

चाहते थे।इसी परेशानी के बीच विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। शव के साथ थाने पहुंचे परिवार के लोग भूमि एग्रीमेंट कराने वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे।शुक्रवार की शाम पोस्टमार्टम के बाद शाम लगभग साढ़े छह बजे शव लेकर एंबुलेंस से थाने पहुंच गए।

एसओ दिलीप सिह ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया। एसओ ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।उसके बाद मुकदमा दर्ज होगा। फिलहाल पुलिस के समझाने पर लोग शव लेकर लौट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *