देर रात तक चलने वाले बार में होती है गंडागर्दी

के० एस० टी०,आगरार संवाददाता। आज-कल देर रात में चलने वाले बारो में देखा जा रहा देहशत भरा माहौल खुद बारो के मालिक और वहा का स्टाफ करता है। देर रात तक चलने वाले बारो में तोड़े जा रहे है। नियम और कायदे आबकारी विभाग सो रहा है। चैन की नींद रात को दस बजे के बाद शराब की दुकानों को खोलने की नहीं है परमिशन फिर भी अपनी मनमानी कर रहे है। शराब के सौदागर अभी कुछ दिन पहले भी एक पीड़ित के साथ भी पार्म बुर्ज बार में की गयी थी।

मारपीट बार के बॉडी गार्ड और स्टाफने किया था। पीड़ित पर हमला बच्चों पर भी रेहम नहीं आया था। बच्चों के सामने पीड़ित पर बरसाये गये थे डंडे। ऐसा ही कुछ दयालबाग चौकी के अंतर्गत शुरूर बार पर देखने को मिला। दयालबाग चौकी के अंतर्गत सुरूर बार पर एक व्यक्ति ने 300000 रु. गमन करने का इल्जाम सुरूर बार पर लगाया तो वही पीड़ित के साथ बार मालिक और इस्टाफने अबद्रता चालू कर दी।

जिसकी खबर अचानक मीडिया को हो गयी मीडिया के पहुंचने पर जब मीडिया कर्मी द्वारा बार बाले सीसी टीवी फुटजे दिखाने को मना किया गया। जब मीडिया ने पुलिस को बुलाया तो बार मालिक ने कहा की चाहे थाना इंचार्ज को बुलाओ तब भी में फूटेज नहीं दिखाऊंगा। तब दयालबाग चौकी इंचार्ज सुमित नागर वहा पहुंच और उन्होंने बोला की आप मुझे सीसी टीवी फूटेज दिखाओ तो बार मालिक ने चौकी इंचार्ज को भी अपनी गुंडई दिखाई और फूटेज दिखाने से.

मना किया बड़ी मुश्किल से फूटेज दिखा जिसमे की फूटेज में क्लिर नहीं हो पा रहा है की पैसे का गमन सुरूर बार द्वारा हुआ है या नहीं सूत्रों के हिसाब से असली फूटेज छुपाने का मामला भी बताया जा रहा आखिर कब तक चलेगी ऐसे बार मालिकों की दबंगई जो मीडिया और पुलिस को भी धमकी देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *