कानपुर पुलिस ने तिहरे हत्याकांड में अंतिम रिपोर्ट लगाकर बंद किया केस

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। कल्याणपुर के डिवनिटी होम अपार्टमेंट में हुए तिहरे हत्या कांड मामले में पुलिस ने अंतिम रिपोर्ट लगाकर कर केस बंद कर दिया है। पुलिस की छानबीन में हत्या और आत्म हत्या के लिए उकसाने जैसे साक्ष्य नहीं मिले हैं। डिविनिटी होम अपार्टमेंट में डा. सुशील कुमार ने 22 दिन पहले पत्नी चंद्रप्रभा, बेटे शिखर और बेटी खुशी की हत्या कर दी थी। वारदात के बाद डा. सुशील खुद लापता हो गया था।

डाक्टर की तलाश में कई टीमें लगाई गई थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला था। आखिरी फुटेज पुलिस को अटल घाट के मिले थे। जिसके बाद पुलिस ने गंगा में गोता खोरों की मदद से तलाश शुरू की थी। 12 दिसंबर को डाक्टर का शव सिद्धनाथ घाट और बंगाली घाट के बीच उतराता मिला था। जिसे पुलिस ने स्टीमर की मदद बाहर निकलवाया था। शव मिलने के बाद भी पुलिस पत्नी और बच्चों की हत्या और खुद के आत्महत्या के पीछे किसने उकसाया पर जांच कर रही थी,

लेकिन पुलिस को इसके कोई भी साक्ष्य नहीं मिले हैं। साक्ष्य न मिलने से यह स्पष्ट हो गया कि डाक्टर ने मानसिक स्थिति के चलते ही हत्या और उसके बाद आत्महत्या की है। डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट लगाने के बाद केस बंद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *