दिल्ली में सिनेमा घर खुलने के साथ फिल्म इंडस्ट्री ने ली अंगड़ाई

के० एस० टी०,दिल्ली संवाददाता। गुरुवार को दिल्ली सरकार ने 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमा घर खोलने का एलान किया था। इस एलान के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री ने अंगड़ाई ली है और फिल्मों की रिलीज डेट बदलने या घोषित करने का सिलसिला फिर चल पड़ा है। शुक्रवार को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की नई रिलीज डेट घोषित की। फिल्म फरवरी में एक हफ्ता देरी से सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया के जरिए नई रिलीज डेट की घोषणा की, जिसके मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी अब 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म की यह तीसरी रिलीज डेट है। सबसे पहले फिल्म को 7 जनवरी को सिनेमाघरों में उतारने का एलान किया गया था। मगर, तब आरआरआर 6 जनवरी को आने वाली थी, इसलिए दिसम्बर में गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट 18 फरवरी कर दी गयी थी।

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट टाइटल रोल में दिखायी देंगी। फिल्म का निर्देशन भी भंसाली ने ही किया और आलिया के साथ उनकी यह फिल्म है। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के साथ अजय देवगन भी एक विशेष भूमिका में नजर आने वाले हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय से प्रेरित है। गंगूबाई 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की.

सबसे शक्तिशाली शख्सियतों में से एक थीं, जिनका प्रभाव राजनीतिक जगत तक था। यह संजय लीला भंसाली की दसवीं फिल्म है और ऐसे समय में आ रही है, जब उनके करियर को 25 साल पूरे हो चुके हैं। 25 फरवरी को रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार भी रिलीज होने वाली है। अगर ऐसा हुआ तो गली बॉय के दोनों स्टार बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे। फरवरी में आने वाली चर्चित फिल्मों की बात करें तो इन दोनों के अलावा 11 फरवरी को राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *