शिबानी दांडेकर ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज

क्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और सिंगर शिबानी दांडेकर ने एक दिन पहले अपनी शादी की ऑफिशियल फोटोज शेयर की थीं। अब हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अपनी मेंहदी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। फरहान ने 19 फरवरी को अपने पिता जावेद अख्तर के खंडाला स्थित फार्म हाउस ‘सुकून’ में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी से शादी की।

कपल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज हल्दी-मेहंदी और संगीत सेरेमनी फरहान के मुंबई के बांद्रा स्थित घर में हुई थीं। शिबानी दांडेकर ने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर कर लिखा, “दो सबसे अच्छी दोस्त, मेरी बहनें, मेरी रक्षक, मेरी जीवन साथीं ने मुझे सबसे अविश्वसनीय मेहंदी लगाई। मैंने महसूस किया कि कमरे में प्यार और एनर्जी थी। मेरी शादी और लाइफ में हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के.

लिए पायल सिंघल और निहाली कोटियां को मेरा ढेर सारा प्यार। मैं जानती हूं आप दोनों मेरे लिए यह बहुत समय से करना चाहती थीं, इसलिए मुझे लगता है कि आपके सपने सच हो गए हैं। आपके प्यार और वफादारी का वर्णन करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं, केवल खुशी के आंसू हैं। इस सब के लिए धन्यवाद। मैं स्मृति को हमेशा के लिए संजो कर रखूंगी।

 

 

ऋतिक समेत कई सेलेब्स शादी में हुए थे शामिल-: फरहान-शिबानी की खंडाला में हुई इस शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स के अलावा रितेश सिधवानी, ऋतिक रोशन, अमृता अरोड़ा, डीनो मोरेया और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे। फरहान-ऋतिक ने अपनी फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ के गानों पर जमकर डांस भी किया था।

 

 

 

करीब 4 साल से रिलेशन में हैं फरहान-शिबानी-: फरहान-शिबानी करीब 4 साल से रिलेशन में थे और लिव-इन में रह रहे थे। यहां तक कि दोनों ने पेट्स को भी एक साथ गोद लिया था। दोनों ने कुछ समय तक सबसे अपना रिश्ता छुपाने के बाद साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। बता दें कि फरहान की शिबानी से दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां भी हैं।

 

 

 

फरहान अख्तर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स-: वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर आखिरी बार फिल्म ‘तूफान’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फरहान अख्तार इन दिनों अपनी नेक्स्ट डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म ‘जी ले जरा’ पर काम कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म में कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। यह फिल्म 2022 की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *